DA Image
21 अक्तूबर, 2020|10:20|IST

अगली स्टोरी

दिलीप कुमार ने पहनी अपनी पसंदीदा शर्ट, पत्नी सायरा बानो के साथ यूं आए नजर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। दिलीप कुमार ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पत्नी सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में दिलीप कुमार पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। 

दिलीप कुमार ने कैप्शन में लिखा- 'पिंक, पसंदीदा शर्ट, ईश्वर की कृपा हम पर बनी रहे।' फोटो में पत्नी सायरा बानो, दिलीप कुमार का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। उन्होंने भी गुलाबी कलर की ड्रेस पहन रखी है। इस ट्वीट पर दिलीप कुमार के फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फोटो को जमकर लाइक किया जा रहा है। मालूम हो कि दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने के चलते उनका ट्विटर अकाउंट सायरा बानो संभालती हैं।

OTT के साथ थिएटर्स में भी रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, लेकिन यह है ट्विस्ट

इससे पहले दिलीप कुमार ने पाकिस्तान में मौजूद अपने पैतृक घर की कुछ फोटोज शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पाकिस्तानी फैन्स से एक अपील भी की। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'इसे शेयर करने के लिए धन्यवाद। मैं सभी से दरख्वास्त करता हूं कि मेरे पैतृक घर की तस्वीरें खींच कर मुझे भेजें। अगर आपने फोटोज क्लिक की हैं तो मुझे टैग करें।' 

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर रिएक्ट, रिद्धिमा कपूर ने भी किया कॉमेंट

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान सरकार ने पेशावर में मौजूद दिलीप कुमार और राज कपूर के पैतृक घरों को खरीदकर संरक्षित करने का फैसला किया है। बॉलीवुड के दोनों दिग्गज स्टार्स की पैदाइश भी इन्हीं घरों में हुई थी। हालांकि, अभी इनकी हालत खस्ताहाल है। इन दोनों घरों को संरक्षित कर संग्रहालय बनाया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:legendary actor dilip kumar wears his favorite pink shirt see photo