DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार की इस हरकत से नाराज हुआ 'Laxmmi Bomb' का डायरेक्टर, एक छटके में छोड़ दी फिल्म

अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज़ किया था और इसके कुछ घंटे बाद ही फ़िल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने फ़िल्म छोड़ने का एलान करके बड़ा धमाका कर दिया।

laxmmi bomb

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good News) और 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को लेकर चर्चा में थे ही कि इनके खाते में एक नई फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) जुड़ गया। फिल्म लक्ष्मी बम के बारें में जानकारी देते हुए उन्हें  इस फिल्म से अपना पहला पोस्टर भी शेयर किया, जो फैंस को बेहद पसंद आया। अक्षय के इस नई फिल्म से लेकर फैंस जहां खुश नजर वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्म का पहला लुक सामने आते ही इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने फिल्म में काम करने से मना कर दी है। 

डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इस बात खुलासा काफी धमाकेदार की है। उन्होंने फिल्म छोड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक नोट के जरिए दी है। खबरों की मानें तो राघव इस बात से बेहद दुखी हैं कि उन्हें बिना बिताए और बिना कुछ डिस्कस किए फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया। इसी वजह से अब राघव ने फिल्म को डायरेक्ट न करने का फैसला किया है। 

सलमान खान ने क्रॉप की ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीर! जानिए सच्चाई

ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए राघव ने एक पोस्ट लिखा, 'हैलो दोस्तों, तमिल में एक पुरानी कहावत है कि उस घर में पैर भी मत रखो जहां इज्जत न मिले। इस दुनिया में दौलत और शोहरत से ज्यादा एक व्यक्ति के लिए उसका आत्मसम्मान मायने रखता है। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं 'कंचना' के हिंदी रीमेक यानी 'लक्ष्मी बम' को डायरेक्ट नहीं करूंगा।

डायरेक्ट ने आगे लिखा कि  इसकी वजह के बारे में नहीं बताना चाहता क्योंकि इसके पीछे कई कारण हैं। लेकिन उनमें से एक वजह यह है कि आज (18 मई) को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर मेरी बिना किसी जानकारी के रिलीज कर दिया गया। इस बारे में मुझसे कुछ बात भी नहीं की गई और इस रिलीज के बारे में मुझे किसी तीसरे शख्स से पता चला। एक निर्देशक के लिए यह बड़ा दुखदायी होता है कि उसी की फिल्म के पोस्टर रिलीज के बारे में उसे किसी अन्य से पता चले और उसे खुद को इस बारे में जानकारी तक न हो। मुझे बहुत ही बेइज्जती महसूस हो रही है और दुख भी। एक क्रिएटर के तौर पर मैं पोस्टर के डिजाइन से भी खुश नहीं हूं। ऐसा किसी अन्य डायरेक्टर के साथ नहीं होना चाहिए।'

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' आज के समय में बेहद प्रासंगिक : अर्जुन कपूर

cannes 2019 में परफेक्ट कपल के रूप में हुईं प्रियंका- निक की एंट्री

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Laxmmi Bomb director Raghava Lawrence quits Akshay Kumar film