DA Image
5 जून, 2020|5:06|IST

अगली स्टोरी

TikTok स्टार फैसल शेख के खिलाफ शिकायत करने वाले वकील का दावा, फोन पर दी जा रही हैं धमकियां

टिक टॉक स्टार फैसल शेख के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने वाले वकील को जान से मारने की धमकी मिल रही है। वकील अली काशिफ खान ने बताया कि उन्हें फोन पर कहा जा रहा है कि वह फैसल के खिलाफ केस को वापस ले ले। इसके साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दी जा रही हैं। 

दरअसल, वकील अली काशिफ खान ने फैसल शेख के खिलाफ शिकायत की थी कि वह लॉकडाउन रूल्स को तोड़कर घर के बाहर जाकर वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने अंबोली पुलिस स्टेशन और साइबर क्राइम में इसकी शिकायत की थी। स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू के दौरान वकील ने दावा किया है कि अब उन्हें फोन पर धमकियां दी जा रही हैं।

काम्या पंजाबी ने पति से करवाई तेल मालिश, वायरल हो रही है फोटो

 

वकील ने कहा, 'फैसल ने सीधे तौर पर मुझे कॉल नहीं किया है, लेकिन वह अन्य स्रोतों से मुझ तक पहुंचने के लिए कोशिश कर रहा है। मुझे फोन पर लगातार कॉल्स आ रही  हैं। मुझ पर बार-बार केस वापस लिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है। यहां तक कि मुझे दुबई से भी कॉल आ चुकी है। मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट गालियों से भरा पड़ा है। कुछ लोग ऐसा भी बोल रहे हैं कि मैंने ये केस पर्सनल दुश्मनी की वजह से किया है, जिसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

अजय देवगन के बर्थडे पर साली तनिषा मुखर्जी ने मांगा केक, काजोल ने किया मजेदार कमेंट

हैरानी की बात यह है कि जब जुलाई, 2019 में विवादित वीडियो पोस्ट के बाद फैसल का अकाउंट बंद कर दिया गया था तब वकील अली काशिफ खान ने ही फैसल मदद की थी और उन्हें उनका अकाउंट वापस दिलवाया था। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lawyer who Filed complaint against TikTok Star Faisal Shaikh receives threat calls