फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनSidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL रिलीज, कुछ ही देर में बटोरे इतने मिलियन व्यूज

Sidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL रिलीज, कुछ ही देर में बटोरे इतने मिलियन व्यूज

दिवंगत सिंगर व रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का गाना 'एसवआईएल' (SYL) रिलीज हो गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब 26 दिन बाद उनका नया गाना रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिय

Sidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL रिलीज, कुछ ही देर में बटोरे इतने मिलियन व्यूज
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 23 Jun 2022 10:44 PM

दिवंगत सिंगर व रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का गाना 'एसवआईएल' (SYL)  रिलीज हो गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब 26 दिन बाद उनका नया गाना रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। सिद्धू का गाना SYL, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को तेजी से शेयर कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में दिवंगत सिंगर को याद कर रहे हैं। SYL में सिद्धू ने सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर का जिक्र किया है।

कैसा है गाना
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का ये गाना 4 मिनट 9 सेकेंड का है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में पंजाब के पानी और उससे जुड़े दूसरे मुद्दों का जिक्र किया गया है। इसके साथ ही पंजाब-हरियाणा के बीच बहुचर्चित सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर के विवाद का जिक्र किया गया है और उसे पूरी तरह से दिखाने और बताने की कोशिश की गई है। जानकारी के मुताबिक गाने की शुरुआत के बैकग्राउंड में आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता का बयान चलता है जिसमें वह 2024 में पंजाब की तरह हरियाणा में भी अपनी पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा को SYL का पानी दिलाने की बात कह रहे हैं। इसके अलावा गाने में पंजाब और पंजाबियों की शान का भी जिक्र किया गया है।
 

हिट हुआ गाना
सिद्धू मूसेवाला का गाना एसवाईएल हिट हो गया है। गाना रिलीज होने के करीब चार घंटे में इसे करीब 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने को तेजी से सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के इस गाने को उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसके कमेंट सेक्शन में फैन्स सिद्धू को याद करते हुए उनके लिए खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अपने दमदार गानों से सिद्धू हमेशा जिंदा रहेंगे।

सिद्धू मूसेवाला के गानों पर पिता ने दिया था बयान
याद दिला दें कि सिद्धू मूसेवाला की अरदास के वक्त उनके पिता ने कहा था कि वो गानों से सिद्धू को जिंदा रखेंगे। सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वो हर 5-6 महीने में सिद्धू का एक गाना रिलीज करेंगे, जिससे करीब अगले 5-7 साल तक सिद्धू के गाने रिलीज होते रहें और लोगों के दिलों में वो जिंदा बने रहें।  गौरतलब है कि 29 मई 2022 की शाम को पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू को मारने की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने ली थी, जो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी कहा जाता है।
 

epaper