फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकादर खान के बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का कनाडा में निधन, एयरपोर्ट पर थे सिक्‍योरिटी अफसर

कादर खान के बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का कनाडा में निधन, एयरपोर्ट पर थे सिक्‍योरिटी अफसर

बॉलीवुड के दिवंगत एक्‍टर कादर खान के बेटे अब्‍दुल कुद्दुस को लेकर दुखद खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब्‍दुल कुद्दुस का कनाडा में निधन हो गया है। अब्‍दुल कुद्दुस, कादर खान...

कादर खान के बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का कनाडा में निधन, एयरपोर्ट पर थे सिक्‍योरिटी अफसर
Utkarsha Srivastavaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Apr 2021 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के दिवंगत एक्‍टर कादर खान के बेटे अब्‍दुल कुद्दुस को लेकर दुखद खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब्‍दुल कुद्दुस का कनाडा में निधन हो गया है। अब्‍दुल कुद्दुस, कादर खान के सबसे बड़े बेटे थे। उनके के तीन बच्‍चे हैं और अब्‍दुल, कादर खान और उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं। अब्‍दुल कुद्दुस पिता की तरह फिल्मों में एक्टिव नहीं थे बल्कि वो एयपोर्ट पर बतौर सिक्‍योरिटी अफसर तैनात थे। 2018 में कादर खान का निधन भी कनाडा में ही हुआ था।

दिग्गज अभिनेता कादर खान के तीन बेटों अब्दुल कुद्दुस, सरफराज और शहनवाज खान में अब्दुल सबसे बड़े थे। उनके निधन की जानकारी विरल भ‍ियानी ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। जिसके मुताबिक कादर खान और उनकी पहली पत्नी के अब्दुल कद्दुस का निधन हो गया है। इस दुखद खबर पर सोशल मीडिया पर शोक की लहर देखने को मिल रही है। हर कोई अब्दुल की आत्मा की शांति के लिए कामना करता दिखाई दे रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड ने कादर खान को 2018 में खो दिया था। उनका निधन 81 की उम्र में 21 दिसंबर को हुआ था। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड पर दशकों तक राज किया था। इसके साथ ही वो लगभग 300 फिल्में भी कर चुके थे। कादर खान के दो बेटे सरफराज और शहनवाज खान फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं, वो बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं। वहीं उनके सबसे बड़े बेटे अब्दुल लाइम लाइट से बिल्कुल दूर बतौर सिक्योरिटी ऑफिसर काम करते थे।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper