DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:49|IST

अगली स्टोरी

बाबिल को याद आए पिता इरफान खान, फैन्स ने कहा- हम उन्हें कभी नहीं भूल पाएंगे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान के निधन को 6 महीने हो चुके हैं। बेटे बाबिल अक्सर उनकी याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने पिता इरफान के साथ एक अनदेखी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा है, “2 मैन स्क्वॉड”।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस फोटो में बाबिल और इरफान एक बोट पर खड़े हैं और नीचे देख रहे हैं। यह फोटो सर्दियों की है। इरफान ने जैकेट और सिर पर कैप पहनी है, वहीं बाबिल ने गले में मफलर डाला हुआ है। फोटो को देखने के बाद इरफान के फैन्स भी उन्हें याद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, “इरफान हमारी यादों में और हमारी प्रार्थनाओं में हमेशा हैं”। एक अन्य फैन ने लिखा है, “बाबिल आप हमेशा ऐसी फोटो डालते रहा कीजिये, ताकि हमे इरफान के आस पास होने का एहसास होता रहे”। एक अन्य ने लिखा है, “हम कभी इरफान को नहीं भूल पाएंगे”।

इरफान खान ने पत्नी सुतापा के लिए गाया था मेरा साया साथ होगा गाना, बेटे बाबिल ने शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k) on

इससे पहले भी बाबिल ने मां सुतापा सिकदर का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था, जो काफी इमोशनल कर देने वाला था। वीडियो में इरफान, सुतापा के लिए गाना गाते दिख रहे हैं। वीडियो इरफान खान और सुतापा सड़क पर पैदल चल रहे हैं। इरफान, सुतापा के लिए मेरा साया साथ होगा गाना गुनगुना रहे हैं। वह सुतापा से पूछते हैं कि, मेरा साया या तेरा साया? इसके जवाब में सुतापा कहती हैं, तेरा साया। इरफान के बेटे बाबिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “मेरा साया या तेरा साया? मां को एयरपोर्ट छोड़ने आया हूं।”

अनन्या पांडे के बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने शेयर किया एक्ट्रेस का सीक्रेट, कहा- प्लीज हमें भी सिखाएं

एक और फोटो बाबिल ने पिता इरफान के साथ शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैनें वह छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।' इस इमोशनल पोस्ट पर इरफान की पत्नी ने भी कमेंट करते हुए लिखा था 'इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Late actor Irrfan Khan son Babil shares throwback picture fans gets emotional