Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़lata mangeshkar to donate rs 1 crore to indian army pulwama terror attack

भारतीय सेना की मदद के लिए लता मंगेशकर देंगी 1 करोड़ रुपए

14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में था। आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी जवानों और उनके परिवार वालों की मदद के लिए सामने आए और अब भारत की स्वर कोकिला ने भी जवानों के लिए एक बड़ा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 27 Feb 2019 02:24 PM
हमें फॉलो करें

14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में था। आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी जवानों और उनके परिवार वालों की मदद के लिए सामने आए और अब भारत की स्वर कोकिला ने भी जवानों के लिए एक बड़ा फैसला लिया है।

दरअसल, महाराष्ट्र टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर ने कहा कि वो 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रूपए दान करेंगी। 

लता मंगेशकर ने ये भी कहा, 'बॉलीवुड से तमाम लोग हमेशा ही शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आते हैं।'

IAF स्ट्राइक पर लता मंगेशकर ने सेना के सम्मान में कहे ये शब्द...

बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LOC) पार कर बड़ी कार्रवाई की है। मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया। यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से दी है।

सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया। 

भारतीय सेना की इस बड़ी कार्रवाई पर लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा, जय हिंद...जय हिंद की सेना।

 

— Lata Mangeshkar (@mangeshkarlata) February 26, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें