DA Image
18 सितम्बर, 2020|10:10|IST

अगली स्टोरी

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री से मांगा खास वचन, PM मोदी ने दीदी को दिया यह जवाब

                                                                                                                                                           pm

आज सभी भाई-बहन रक्षाबंधन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर लता मंगेशकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से एक वादा भी मांगा है।

वीडियो में लता मंगेशकर कहती हैं, 'आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। नरेंद्र मोदी भाई आपने अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है जो देशवासी कभी नहीं भूल सकेंगे। आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें के हाथ आपके लिए राखी बांधने के लिए आगे आए हैं, लेकिन बांधना मुश्किल है पर आप समझ सकते हैं।'

लता मंगेशकर ने आगे लिखा, 'आज राखी के दिन आप हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार'।

पीएम मोदी ने भी लता मंगेशकर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है'।

 

 

बता दें कि पीएम मोदी और लता मंगेशकर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए मैसेज देते रहते हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:lata mangeshkar sends special rakhi wishesh to pm narendra modi