DA Image
27 जुलाई, 2020|2:40|IST

अगली स्टोरी

लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की मांगी दुआ

लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अभिषेक बच्चन समेत पूरे परिवार के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगते हुए एक ट्वीट किया। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बताया था कि मेरे और पिता अमिताभ बच्चन के अलावा ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में मैं और पापा हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे। वहीं, ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटाइन में रहेंगे। इसपर लता मंगेशकर ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि नमस्कार अभिषेक जी, आपके पिताजी, आप, ऐश्वर्या जी और आराध्या जल्दी स्वस्थ हो जाएं, ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं। 

आपको बता दें कि नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। इससे पहले अस्पताल के सूत्रों ने कहा था, अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, 'वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।'

अमिताभ बच्चन के फैन्स उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा है। जबसे अमिताभ बच्चन की यह खबर सामने आई है, हॉस्पिटल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो रही है। इसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने भी अपनी सिक्यूरिटी बढ़ा दी है। 

अक्षय कुमार ने लगाई फोटोग्राफर की फटकार, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा- सर, आपने लॉकडाउन में शादी कर ली क्या? एक्टर ने दिया काफी दिलचस्प जवाब

इसके अलावा हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हउए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि वे सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मुझे व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lata Mangeshkar: prays for the speedy recovery of Amitabh Bachchan: Abhishek: Aishwarya Rai: and Aaradhya Bachchan: