Lata Mangeshkar Health Update: hospital sources told Legendary singer critical but improving and she still on ventilator - चौथे दिन भी वेंटिलेटर पर हैं लता मंगेशकर, उनकी सेहत पर हॉस्पिटल से आई ये अपडेट DA Image
9 दिसंबर, 2019|8:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौथे दिन भी वेंटिलेटर पर हैं लता मंगेशकर, उनकी सेहत पर हॉस्पिटल से आई ये अपडेट

lata mangeshkar health update

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही सामने आई देश-विदेश में उनके तमाम प्रशंसकों समेत बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करनी शुरू कर दी थी। अब लता मंगेशकर की हेल्थ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। हॉस्पिटल के सूत्रो ने पीटीआई को उनकी सेहत से जुड़ी अपडेट बताते हुए बताया है कि अभी उनकी हालत हालत स्थिर बनी हुई है। अभी भी वह वेंटिलेटर पर हैं। आप की जानकारी लिए बात दें कि लता मंगेशकर को  आज हॉस्पिटल में भर्ती हुए 4 दिन हो गए हैं। 

अपनी पहली सालगिरह पर वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे दीपिका और रणवीर

बीते दिन लता मंगेशकर की भांजी रचना शाह ने कहा है कि लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है। वे पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। आप सभी लोगों का आशीर्वाद और दुआएं काम आईं। हम सभी चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द बेहतर हो जाएंगे और अपने घर जल्दी वापस आएं। हम सभी के साथ खड़े रहने और प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए सभी का शुक्रिया। 

नहीं रहे आइंस्टीन को चुनौती देने वाले गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह, प्रकाश झा ने की थी फिल्म बनाने की घोषणा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लता मंगेशकर को बीते सोमवार (11 नवंबर) को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के इंटेंसिव केयर यूनिट(आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। वह फेफड़ों में इन्फेक्शन और निमोनिया की शिकायत से परेशान थीं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lata Mangeshkar Health Update: hospital sources told Legendary singer critical but improving and she still on ventilator