DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'day Spl: लारा दत्ता को प्रपोज करने के लिए महेश भूपति ने खुद डिजाइन की थी अंगूठी

happy birthday lara dutta

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता का आज जन्मदिन है और वो 41 साल की हो गई हैं। लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 को गाजियाबाद में हुआ था। उन्होंने साल 2003 में फिल्म 'अंदाज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लारा ने अपने सिने करियर में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, गोविंदा और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ स्‍क्रीन शेयर किया है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जिसके बारें में कम ही लोग जानते हैं। 

आपको बता दें कि लारा दत्‍ता फिल्‍मी करियर की साथ-साथ अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में रहीं। लारा दत्‍ता, मॉडल और भूटानी अभिनेता केले डोर्जी संग अपने अफेयर को सुर्खियों में रहीं। दोनों 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन बाद में दोनों की राहेु जुदा हो गईं। दोनों के रिश्‍ते के टूटने की वजह अभिनेता डीनो मोरिया संग लारा की नजदीकियों को बताया गया। लेकिन डीनो के संग भी लारा का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं रहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Slow down, breathe in, rest up. #springbreak #family #lifeisbeautiful #gratitude #elsewheregoa

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

कहा जाता है कि जब लारा दत्‍ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था उसी समय उन्‍हें लारा से प्‍यार हो गया था। इसके बाद दोनों की मुलाकात महेश की एंटरटेंनमेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी को लेकर हुई एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई। लारा दत्ता ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिए कहा था। हालांकि इस वक्‍त महेश मॉडल श्‍वेता जयशंकर के पति बन चुके थे, लेकिन ये शादी ज्‍यादा दिन नहीं चल पाई और साल 2009 में दोनों का रिश्‍ता टूट गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The wind in my sails, the rudder to my ship, the crick in my neck!!! 😂😂. My forever Valentine! 😍.

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

इसके बाद लारा और महेश की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। लेकिन एक दिन फाइनली अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान महेश भूपति ने लारा दत्‍ता को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया। बताया जाता है कि ये अंगूठी खुद महेश ने ही डिजाइन की थी। ये वो वक्‍त था जब महेश यूएस ओपन खेलने न्‍यूयॉर्क गए हुए थे। हालांकि जब तक दोनों ने ऑफिशियली सगाई नहीं कि एकदूसरे को सिर्फ अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया।  इसके बाद साल 2011 में दोनों ने बांद्रा में शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Party ready!!! 😍. Wishing you a rocking 2019!!! 🎉🎊💃🥂. @mbhupathi

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Party ready!!! 😍. Wishing you a rocking 2019!!! 🎉🎊💃🥂. @mbhupathi

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lara Dutta Birthday Special lets know interesting facts lara dutta personal life