Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमां-भाई और बेटी की मॉडर्न कहानी है 'हिकप्स एंड हुकप्स', लारा दत्ता ने लड़की संग भी दिए बोल्ड सीन्स

मां-भाई और बेटी की मॉडर्न कहानी है 'हिकप्स एंड हुकप्स', लारा दत्ता ने लड़की संग भी दिए बोल्ड सीन्स

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 15 Nov 2021 05:48 PM
मां-भाई और बेटी की मॉडर्न कहानी है 'हिकप्स एंड हुकप्स', लारा दत्ता ने लड़की संग भी दिए बोल्ड सीन्स

इस खबर को सुनें

कुछ दिनों पहले फिल्म बेल बॉटम में अपने दमदार परफॉर्मेंस को लेकर खूब चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) अब जल्दी ही वेब शो 'हिकप्स एंड हुकप्स' (Hiccups & Hookups) में नजर आएंगी। 'हिकप्स एंड हुकप्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी अलग है और इस ही वजह से फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं। 

मां- भाई और बेटी की है कहानी
'हिकप्स एंड हुकप्स' मां- भाई और बेटी की कहानी है। शो में लारा दत्ता, एक सिंगर मॉम के किरदार में हैं, वहीं प्रतीक बब्बर उनके भाई का रोल निभा रहे हैं। 'हिकप्स एंड हुकप्स' में एक ओर जहां परिवार के रिश्तों को नए तरीके से दिखाया है तो वहीं सिंगल मॉम के हुक अप्स पर भी फोकस किया गया है।

रिश्तों को नया दिखाती है 'हिकप्स एंड हुकप्स' 
'हिकप्स एंड हुकप्स' में कई चीजों को काफी नए ढंग से पेश किया गया है, जैसे एक तरफ भाई खुद अपनी शादीशुदा बहन की डेटिंग प्रोफाइल बनाने में मदद करता है तो दूसरी ओर एक लड़की घर में मां के होने के बावजूद भी रोमांस करने में कतराती नहीं है। ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि इस शो में कई इमोशनल एंगल्स भी देखने को मिलेंगे।

क्या है कास्ट
वेब शो में लारा दत्ता के साथ ही साथ प्रतीक बब्बर, कुणाल कोहली, मियांग चेंग, मीरा चोपड़ा और दिव्या सेठ शाह भी नजर आएंगी। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दर्शकों को काफी कुछ देखने को मिलता है। वहीं इस ट्रेलर में एक ओर जहां लारा दत्ता, लड़कों के साथ हुकअप्स करती दिख रही हैं तो वहीं आखिर में वो एक लड़की के साथ भी बोल्ड सीन देती दिखती हैं।

epaper

संबंधित खबरें