Hindi NewsEntertainment Newslagaan actress gracy singh will be returning on tv show goddess santoshi maa-

देवी 'संतोष' के रूप में वापसी करेंगी 'लगान' ग्रेसी सिंह, अपने किरदार को लेकर दिया ये बयान

 अभिनेत्री ग्रेसी सिंह छोटे पर्दे पर देवी संतोषी मां के रूप में वापसी करेंगी। फिल्म 'लगान : वन्स अपॉन अ टाइम इन इंडिया' की अभिनेत्री ने टीवी शो 'संतोषी मां' में मुख्य भूमिका...

देवी 'संतोष' के रूप में वापसी करेंगी 'लगान' ग्रेसी सिंह, अपने किरदार को लेकर दिया ये बयान
Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीMon, 21 Oct 2019 05:14 PM
हमें फॉलो करें

 अभिनेत्री ग्रेसी सिंह छोटे पर्दे पर देवी संतोषी मां के रूप में वापसी करेंगी। फिल्म 'लगान : वन्स अपॉन अ टाइम इन इंडिया' की अभिनेत्री ने टीवी शो 'संतोषी मां' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जो 2015 से 2017 तक प्रसारित हुआ था। अब वह 'संतोषी मां-सुनाए व्रत कथाएं' में नजर आएंगी।

ग्रेसी ने कहा कि संतोषी मां' में मेरे लिए मां संतोषी की भूमिका निभाना बहुत संतुष्टिदायक था और फिर से उस सार को लाना सपने जैसा है। दैवीय किरदार निभाना आसान नहीं होता है, लेकिन इसमें काफी सकारात्मकता होती है, जो यह अपने साथ लाती है। 

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh) on

बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल ने किया मतदान

अभिनेत्री ने कहा कि मां संतोषी के प्रति श्रद्धा उन्हें इस किरदार में वापस ले आई है। 'संतोषी मां-सुनाए व्रत कथाएं' का प्रीमियर जल्द टीवी पर होगा। फिल्म ब्रिटिश राज के दौर की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। आमिर जो फिल्म में एक किसान की भूमिका में थे,इस फिल्म में ग्रेसी सिंह, रेचल शैली और पॉल ब्लैकथॉर्न जैसे कलाकार भी थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें