Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan IMDb Rating Starring aamir khan Kareena kapoor Akshay Kumar Bhumi Pednekar - Entertainment News India

IMDb: अक्षय कुमार ने दी आमिर खान को मात, जानें 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की आईएमडीबी रेटिंग

IMDb Rating of Laal Singh Chaddha And Raksha Bandhan: इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की आईएमडीबी रेटिंग (IMDb Rating) के बारे में।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 12 Aug 2022 08:16 AM
हमें फॉलो करें

IMDb Rating of Laal Singh Chaddha And Raksha Bandhan: अद्वैत चंदन (Advait Chandan) द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और आनंद एल राय (Aanand L. Rai) की फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) बीते दिन रिलीज हुई। पहले दिन के कलेक्शन में जहां आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आगे निकल गई तो IMDb रेटिंग के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षा बंधन ने बाजी मारी है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की आईएमडीबी रेटिंग (IMDb Rating) के बारे में।

क्या है लाल सिंह चड्ढा की IMDb रेटिंग
आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह स्टारर लाल सिंह चड्ढा को 4.2 IMDb रेटिंग मिली है। ये रेटिंग 50 हजार वोट्स के आधार पर एवरेज तय हुई है। बता दें कि फिल्म को 25.5 प्रतिशत लोगों ने 10 रेटिंग, 3.8 प्रतिशत लोगों ने 9 रेटिंग, 2.9 प्रतिशत लोगों ने 2 रेटिंग और 63.3 प्रतिशत लोगों ने 1 रेटिंग दी है। बता दें कि ये सिर्फ पहले दिन की रेटिंग है और आने वाले दिनों में ये रेटिंग कम या ज्यादा हो सकती है।

 

क्या है रक्षा बंधन की रेटिंग
एक ओर जहां पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लाल सिंह चड्ढा ने रक्षा बंधन को मात दी है तो दूसरी ओर अक्षय की फिल्म की IMDb रेटिंग आमिर की फिल्म से ज्यादा है। फिल्म को 7.3 हजार यूजर्स की एवरेज वोटिंग के हिसाब से 4.5 रेटिंग मिली है। 38.3 प्रतिशत यूजर्स ने 10, 5.1 प्रतिशत लोगों ने 9, 2.5 प्रतिशत लोगों ने 8 और 46.9 प्रतिशत लोगों ने 1 IMDb रेटिंग फिल्म को दी है।

 

कलेक्शन में आगे निकली 'लाल सिंह चड्ढा'
लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक कम कमाई की है।  पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 10.75 करोड़ रुपये और रक्षा बंधन ने 7.5 करोड़ रुपये नेट कलेक्शन किया है। बता दें कि 10.75 करोड़ रुपये के ओपनिंग डे कलेक्शन के साथ आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, साल 2022 की टॉप 3 बॉलीवुड ओपनिंग फिल्मों में शुमार हो गई है। साल 2022 वैसे ही बॉलीवुड के लिए कुछ खास नही रहा है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये दोनों फिल्में उस पर खरी नहीं उतर पाई हैं।

लीक हुई 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन'
'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।  लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन, बीते दिन (11 अगस्त) को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है, लेकिन इस बीच खबर सामने आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे फिल्म के कलेक्शन पर निगेटिव असर पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कई पाइरेटिड साइट्स से तेजी से डाउनलोड की जा रही है और ऐसे में आने वाले दिनों में फिल्म के मेकर्स को नुकसान हो सकता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें