फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्वरा भास्कर ने आमिर को बताया 'हैंडसम सिख', एकता कपूर बोलीं- सुपरस्टार्स को बायकॉट नहीं कर सकते

स्वरा भास्कर ने आमिर को बताया 'हैंडसम सिख', एकता कपूर बोलीं- सुपरस्टार्स को बायकॉट नहीं कर सकते

Laal Singh Chaddha Boycott Ekta Kapoor and Swara Bhasker Reaction: आमिर खान की फिल्म के बारे में एकता कपूर ने कहा, 'आप आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स और लीजेंड्स को बायकॉट नहीं कर सकते हैं क्योंकि...'

स्वरा भास्कर ने आमिर को बताया 'हैंडसम सिख', एकता कपूर बोलीं- सुपरस्टार्स को बायकॉट नहीं कर सकते
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 10:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सोशल मीडिया पर जहां लगातार बायकॉट का सामना कर रही है वहीं तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अभी तक इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। इसी क्रम में अब दिग्गज फिल्ममेकर एकता कपूर ने इस फिल्म का बायकॉट करने को गलत बताया है। वहीं स्वरा भास्कर ने भी इस फिल्म को देखने के बाद आमिर खान को एक बहुत ही हैंडसम सिख बताया है।

'सुपरस्टार्स की फिल्म को बायकॉट नहीं कर सकते'
आमिर खान की फिल्म के बारे में एकता कपूर ने कहा, 'आप आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स और लीजेंड्स को बायकॉट नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने इस देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह सौम्य रूप से इस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। तो मुझे नहीं लगता कि ऐसा करना सही है।' उधर स्वरा भास्कर ने भी आमिर खान की फिल्म देखी और जमकर इसकी तारीफ की।

स्वरा ने आमिर खान को बताया हैंडसम सिख
स्वरा भास्कर ने कहा, 'लाल सिंह चड्ढा देख रही हूं। ये मेरे दिल के धागों को बुनती जा रही है। कहना होगा कि आमिर खान एक बहुत ही हैंडसम सिख बने हैं। साथ ही थोड़ा सा लाल और थोड़ी सी रूपा मिलकर बहुत क्यूट लग रहे हैं। मोना सिंह ने तो दिल जीत लिया है। मुकेश छाबड़ा ने कास्टिंग के मामले में गजब का काम किया है।'

साउथ फिल्मों को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स
बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को कई कारणों से ट्रोल किया जा रहा है और इसका इतना बायकॉट किया गया है कि थिएटर्स में इसके शोज चलाना भी मुश्किल हो गया है। वहीं साउथ की फिल्मों को बिना प्रमोशन के ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

epaper