फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनLaal Singh Chaddha box office पर हुई क्रैश, 75% गिरावट दर्ज

Laal Singh Chaddha box office पर हुई क्रैश, 75% गिरावट दर्ज

Laal Singh Chaddha box office day 6 collection बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के रिलीज 6वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट बेहद खराब रही है। फिल्म की कमाई में 75% गिरावट देखने को मिली है। रिलीज के 6वें दिन फिल्

Laal Singh Chaddha box office पर हुई क्रैश, 75% गिरावट दर्ज
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 02:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Laal Singh Chaddha box office day 6 की बात करें फिल्म की कमाई  के आंकड़े बेहद खराब हैं। दूसरे शब्दों में कहे तो फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हो गई है। 5 दिन की कमाई को देखें तो छठे दिन कमाई के आंकड़ों में 75% गिरावट दर्ज की गई है। 

फ्लॉप फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी पिछड़ी 
आमिर खान की पहले रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को उनके करियर की सबसे खराब फिल्म कहा गया था। लेकिन उनकी हालिया रिलीज लाल सिंह चड्ढा,  ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की 6 दिन की कमाई का आधा भी नहीं कमा पाई है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दर्शकों के नेगेटिव रिव्यूज मिलने के बावजूद इस फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा की 6 दिनों की कमाई से दौगुनी कमाई ओपनिंग डे पर ही कर ली थी।

बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हुई लाल सिंह चड्ढा 
बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिर गई है। रिलीज के 6वें दिन फिल्म ने महज 2 करोड़ रुपये की कमाई की है।  बॉक्स ऑफिस ये फिल्म की रिलीज के बाद पहला वर्किंग डे था।  फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों में ₹45.83 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है। मंगलवार को यानि 6वें दिन फिल्म सिर्फ ₹2 करोड़ की कमाई की। और वहीं आमिर की 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ओपनिंग डे कलेक्शन 50.75 करोड़ रुपये रहा था। यानि की इस फ्लॉप फिल्म ने जितना एक दिन में कमा लिया उतनी कमाई लाल सिंह चड्ढा 6 दिन में करने में भी नाकाम रही। 


Boycott का बोलबाला 
boycott लाल सिंह चड्ढा पर बायकॉट ट्रेंड का असर साफ दिख रहा है। अगर ऐसा ही हाल बाकी आने वाली बॉलीवुड फिल्मों का रहा तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़े लेवल पर नुक्सान का सामना करना पड़ सकता है । क्योंकि इस फिल्म के बायकॉट ट्रेंड के बाद अब #BoycottVikramVedha, #BoycottPathanMovie, #BoycottbollywoodForever जैसे ट्रेंड टॉप पर हैं। यही नहीं बायकॉट कल्चर के विरोध में उतरे अर्जुन कपूर के खिलाफ भी ट्रोलिंग शुरू हो गई है, #ArjunKapoor ट्विटर पर  ट्रेंड लिस्ट में टॉप पर है। 

boycott नहीं बेदम कहानी है वजह 
boxofficeindia.com पर एक रिपोर्ट ने फिल्म की कलेक्शन रिपोर्ट को शेयर करते हुए कहा कि ये लाल सिंह चड्ढा की विफलता का कारण विरोध नहीं है, क्योंकि अगर फिल्म अच्छी है या औसत भी है तो भी किसी बाहरी कारक के कारण इस तरह नहीं गिरती है। इसकी वजह है फिल्म का बेदम कंटेंट। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। लोगों के एक वर्ग ने फिल्म का बहिष्कार करने के लिए कहा था, जिसे समीक्षकों द्वारा सकारात्मक समीक्षा मिली।

ट्रेड एनालिस्ट ने भी माना फिल्म है डब्बा बंद
मंगलवार को, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी कहा कि फिल्म को 'अस्वीकार' कर दिया गया है और ये रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों तक का लाभ नहीं उठा सकी है। फिल्म की 5 दिन की कलेक्शन रिपोर्ट को साझा करते हुए, लिखा, ‘लाल सिंह चड्ढा खारिज कर दी गई है ... #  लाल सिंह चड्ढा की कुल कमाई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पहले दिन की कमाई से भी कम है। इस फिल्म ने गुरुवार को ₹11.70 करोड़ [रक्षा बंधन हॉलिडे], शुक्रवार को ₹7.26 करोड़, शनिवार को ₹9 करोड़, रविवार को  ₹10 करोड़ और सोमवार को ₹7.87 करोड़ [स्वतंत्रता दिवस हॉलिडे] की कमाई की। इस तरह देशभर में 5 दिनों की कुल कमाई रही ₹45.83 करोड़।
फिल्म की 6वें दिन की कमाई मिलाकर 47.83 करोड़ रुपये ही हो पाई है 

epaper