Laal Kaptaan Deepak Dobriyal told I am tired of being known just as Pappiji in Tanu Weds Manu - ‘तनु वेड्स मनु’ के चर्चित 'पप्पीजी' के नाम से उब चुके हैं दीपक डोबरियाल, सैफ अली खान को लेकर कही ये बात DA Image
17 नबम्बर, 2019|4:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘तनु वेड्स मनु’ के चर्चित 'पप्पीजी' के नाम से उब चुके हैं दीपक डोबरियाल, सैफ अली खान को लेकर कही ये बात

deepak dobriyal

‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म के किरदार पप्पीजी से घर-घर में चर्चित हुए दीपक डोबरियाल ने कहा कि उन्हें सिर्फ पप्पीजी के नाम से जाना जाता है और वह इससे थक चुके हैं। चार साल पहले वे ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ फिल्म में पप्पीजी के किरदार के साथ वापस आए थे और उन्होंने लोगों को खूब हंसाया।

प्रतिभाशाली अभिनेता ने पहली बार 2006 की फिल्म ‘ओमकारा’ में अपनी भूमिका के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। वे कई वर्षो में कई मजबूत चरित्र निभा चुके हैं। इस प्रक्रिया में इस तथ्य के बावजूद वे सिर्फ पप्पीजी की छवि के साथ फंस कर रह गए है। दीपक ने आईएएनएस से कहा कि यह बात जानकर अच्छा महसूस होता है कि मेरे किरदार पप्पीजी ने लोगों को हंसाया लेकिन इस बात को कई साल हो चुके हैं और मेरे लिए सभी चरित्र महत्वपूर्ण होते हैं। जितना मुझे पप्पीजी का चरित्र पसंद है उतना ही मुझे मेरे बाकी के किरदार भी पसंद हैं। इसलिए मैं दर्शकों को कुछ नया और दिलचस्प देने का अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रहा हूं। 

करवा चौथ पर खूब सुना जा रहा है भोजपुरी का यह फेमस गाना 'सिनुरा

दीपक अब अपनी प्रतिभा को सैफ अली खान-अभिनीत शुक्रवार को रिलीज हो रही आगामी फिल्म ‘लाला कप्तान’ में दिखाते नजर आएंगे। सैफ के साथ काम करने पर दीपक ने कहा  कि सैफ के साथ ‘ओमकारा’ और ‘कालाकांडी’ के बाद अब ये मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है। हम जब भी साथ में काम करते हैं अपना श्रेष्ठ देने का प्रयत्न करते हैं। सैफ का व्यवाहर बहुत ही ज्यादा अच्छा है। 

Housefull 4 के प्रमोशन के लिए ट्रेन में सफर कर मुबंई से दिल्ली पहुंचे अक्षय- बॉबी और रितेश देशमुख

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Laal Kaptaan Deepak Dobriyal told I am tired of being known just as Pappiji in Tanu Weds Manu