Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Laal Kaptaan Box Office Collection Day 1: Saif Ali Khan: starrer film earns 90 Lakhs: to 1 Crore: Rupees: on First Day:

Laal Kaptaan Box Office Collection Day 1: नहीं चला सैफ अली खान का बॉक्स ऑफिस पर जादू, पहले दिन कमाए केवल इतने करोड़

सैफ अली खान स्टारर 'लाल कप्तान' कल रिलीज हो चुकी है और फिल्म को क्रिटिक्स से इसे मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी मूवी में सैफ अली खान अपने करियर के सबसे अलग रोल...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 19 Oct 2019 10:29 AM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान स्टारर 'लाल कप्तान' कल रिलीज हो चुकी है और फिल्म को क्रिटिक्स से इसे मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी मूवी में सैफ अली खान अपने करियर के सबसे अलग रोल में नजर आएंगे। 'लाल कप्तान' में सैफ अली खान नागा साधु के रोल में हैं। फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी यूजर्स मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं। किसी को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो किसी को इस फिल्म में कुछ खास नहीं दिखा। 

अब सैफ अली खान की इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन में 90 लाख से एक करोड़ के बीच की कमाई की है। 

आपको बता दें कि 'लाल कप्तान' 17वीं शताब्दी में आधारित एक बदले की कहानी है जब भारत में ब्रिटिश राज की शुरुआत होने लगती है। इसमें नागा साधु बने सैफ, रहमत खान के शिकार के लिए निकलते हैं, ताकि वे उससे 20 साल पुराना बदला ले सकें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें