Hindi NewsEntertainment Newslaaj-sharam-song-of veere-di-wedding-out kareena-sonam marriage shopping

Laaj Sharam: 'सासू मां' ने किया करीना की नाक में दम तो 'मम्मी' से परेशान हुईं सोनम

फिल्म वीरे दी वेडिंग का नया सॉन्ग लाज-शरम रिलीज हो चुका है। ये गाना काफी मजेदार है, जिसमें एक दुल्हन की शादी से पहले की मुश्किलों को दिखाया गया है कि कैसे नए जमाने की दुल्हन को शादी से पहले दिक्कतों...

Laaj Sharam: 'सासू मां' ने किया करीना की नाक में दम तो 'मम्मी' से परेशान हुईं सोनम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 21 May 2018 08:10 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म वीरे दी वेडिंग का नया सॉन्ग लाज-शरम रिलीज हो चुका है। ये गाना काफी मजेदार है, जिसमें एक दुल्हन की शादी से पहले की मुश्किलों को दिखाया गया है कि कैसे नए जमाने की दुल्हन को शादी से पहले दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। दुल्हन बनी करीना कपूर खान, जिनकी होने वाली सासू मां शॉपिंग के बहाने उन्हें पूरी दिल्ली का चक्कर लगवा देती हैं।

सोनम भी दिखीं 'मम्मी' से परेशान...
इसी गाने में सोनम कपूर भी अपनी मम्मी से परेशान नजर आ रही हैं। दरअसल, सोनम एक यंग वुमन का किरदार निभा रही हैं। जिनकी मम्मी जल्द से जल्द उनकी शादी कराना चाहती है। इसलिए वो अपनी बेटी को अलग-अलग लड़कों से मिलवाती रहती हैं।

'लाज शर्म' गाने के वीडियो में करीना उन दुल्हानों जैसी बिल्कुल नहीं दिख रही जो अपनी शादी की शॉपिंग को एंजॉय करती हैं। बल्कि वो तो ये देखकर परेशान है कि आखि‍र उनकी जिंदगी में ये चल क्या रहा है? वीडियो में करीना के फ्रेंड ग्रुप के कई मजेदार सीन्स को शामिल किया गया है। जिनमें सोनम, स्वरा की स्मोकिंग से लेकर लव मेकिंग सीन्स को शामिल किया गया है।

इस गाने को गाया है दिव्या कुमार और जसलीन रॉयल ने। गाने को कंपोज किया है वाइट हाउस ने। फिल्म का ये गाना कन्फ्यूज्ड ब्राइड्स के लिए परफेक्ट डेडिकेट सॉन्ग है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें