Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Actress Jaya Bhattacharyas Mother Passes Away

SAD: पैसो की तंगी से जूझ रही ये एक्ट्रेस, नहीं बचा पाईं अपनी मां को...

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी वीरानी यानि की स्मृति ईरानी की तेज तर्रार समधन पायल का रोल करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही है। हालत ये हो गए कि...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 24 Feb 2018 05:30 PM
हमें फॉलो करें

जया की मां का निधन

1 / 2

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी वीरानी यानि की स्मृति ईरानी की तेज तर्रार समधन पायल का रोल करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही है। हालत ये हो गए कि वो अपनी मां का इलाज भी नहीं करा पाईं। जिस वजह से उनका शनिवार सुबह निधन (शनिवार) हो गया। उनकी मां का अंतिम संस्कार शनिवार रात 9.30 मुंबई में किया जाएगा। 

पापोन Kiss Controversy: नाबालिग ने किया सिंगर का बचाव, बोलीं- पापा भी मुझे किस करते हैं...

लंबे समय से वेंटिलेटर पर थीं मां...
79 साल की जया की मां लंबे समय मां वेंटिलेटर पर चल रही थीं। उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी। जया ने मां के निधन की जानकारी मैसेज के द्वारा सभी को दी। उन्होंने लिखा, 'It is with profound grief I inform that my mother has left for heavenly adobe today.' जया काफी वक्त से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उनके पास मां का इलाज कराने तक के पैसे नहीं थे।

VIDEO: मेकअप के जरिए ऐसे डरावनी 'परी' बनती थीं अनुष्का, तैयार होने में लगते थे इतने घंटे 

छोटे-छोटे रोल तक करने के लिए तैयार... 
जया शोज में छोटे-छोटे रोल तक करने के लिए तैयार है, लेकिन इस तरह के रोल भी उन्हें कम ही मिल रहे हैं। उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में जॉब परमानेंट नहीं होता है, इस वजह से फाइनेंशियल प्रॉब्लम होने लगती है।

आगे पढ़िए जया के ऊपर है 10 लाख का बर्डन... 

लाइम लाइट से दूर हैं जया

2 / 2

17 साल से इंडस्ट्री में है जया...
जया पिछले 17 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिलहाल काम नहीं मिल रहा है। हाल ही में जया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे आर्थिक तंगी से गुजर रही है। उन पर 10 लाख रुपए का बर्डन है। और इसे बैलेंस करने के लिए वे काम की तलाश कर रही है

असम की रहने वाली जया को आखिरी बार टीवी शो 'थपकी प्यार की' में देखा गया था। वे अबतक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से', 'पलछिन', 'केसर', 'हातिम' और 'कोशिश एक आशा' जैसे 30 से भी ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे 'सिर्फ तुम', 'फिजा', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'देवदास', 'लज्जा',' हो सकता है', 'जिज्ञासा', 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं।

ऐप पर पढ़ें