'क्या नंदन की आम ज़िन्दगी ये बैग बदल पाएगी?' 'लूटकेस' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज! - Kya Nandan ki aam zindagi yeh bag badal payegi dekhen Lootcase Trailer DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'क्या नंदन की आम ज़िन्दगी ये बैग बदल पाएगी?' 'लूटकेस' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज!

lootcase trailer

कलाकारों के बैक-टू-बैक करैक्टर पोस्टर के साथ प्रशंसकों के बीच अपार उत्साह पैदा करने के बाद, बहुप्रतीक्षित कॉमेडी ड्रामा 'लुटकेस' का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में, मध्यम वर्गीय आदमी नंदन कुमार उर्फ कुणाल केमू को नकदी से भरा एक बैग मिलता है। अभिनेता को नहीं पता है कि इतने सारे पैसे कहां से आये है या यह किसके है। लेकिन अब नंदन को यह तय करना है कि क्या वे संघर्षरत मध्यम वर्ग के जीवन को दूर करने के लिए यह नकदी अपने पास रखेगा या फिर उसे छोड़ देगा। 

इस वीडियो में गुंडे भी नज़र आ रहे है जो इन पैसों के पीछे पड़े हैं और ट्रेलर के अंत में दर्शकों से एक सवाल भी पूछा गया है कि क्या ये पैसे नंदन की जिंदगी बदल पाएंगे। खास बात यह है कि रिलीज के बाद से ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और फिल्म के ट्रेलर में कुणाल खेमू का एकदम अलग ही अंदाज आपको नजर आएगा। इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे देख लिया है। 

लुटकेस में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नज़र आएंगे। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। लुटकेस 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यहां देखें ट्रेलर 


आईफा अवॉर्ड 2019: Oops! गिरते-गिरते बचीं स्वारा भास्कर, जानिए क्यों ग्रीन कार्पेट पर उतारी सैंडल?

बिना फिल्म देखे अभिनेताओं के बारे में कोई राय न बनाएं : करण देओल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kya Nandan ki aam zindagi yeh bag badal payegi dekhen Lootcase Trailer