Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kushal Punjabi Death: karanvir bohra karan patel and many tv celebs sad on Ishq Me Marjawan and kaal actor kushal punjabi commits suicide

कुशल पंजाबी की मौत से दुखी हुए करणवीर बोहरा और करण पटेल, इन एक्टर्स ने लिखा ये इमोशनल मेसेज

मॉडल से एक्टर बने 37 वर्षीय कुशल पंजाबी ने खुदकुशी कर ली है। कुशल टीवी की दुनिया के जाने-माने चेहरों में शुमार थे। बीती रात को उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर में नायलोन की रस्सी से पंखे में फंदा...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 Dec 2019 02:06 PM
हमें फॉलो करें

मॉडल से एक्टर बने 37 वर्षीय कुशल पंजाबी ने खुदकुशी कर ली है। कुशल टीवी की दुनिया के जाने-माने चेहरों में शुमार थे। बीती रात को उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर में नायलोन की रस्सी से पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या की। कुशल को आत्महत्या के बाद मुंबई के भाभा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने इंग्लिश में डेढ़ पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है। बताया जा रहा है कि वो काफी समय से डिप्रेशन में थे। टीवी एक्टर की मौत से टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। कलाकार और फैंस उनकी मौत की खबर से सदमे में हैं। वहीं दूसरी तरफ वो यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि कुशल ने ऐसा कदम उठाया। टीवी जगत के कुछ स्टार्स ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिख कर उनकी आत्मा की शांति के प्रार्थना की है। 

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने खुदकुशी की, घर से सुसाइड नोट बरामद

एक्टर करण पटेल ने कुशल की एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे भाई। कहते हैं, 'सबसे खुश चेहरों के पीछे सबसे दुखी दिल छिपे होते हैं'। जीवन के लिए तु्म्हारी भावना और उत्साह को देखकर, मैंने कभी सपने में भी कभी नहीं सोचा था कि तुम अपनी जिंदगी को इस तरह अलविदा कहोगे कि जिसके बारे में हमें सोचते हुए भी डर लगेगा। तुम हमेशा याद आओगे। आशा और प्रार्थना करते हैं कि तुम बेहतर जगह होगे। फिर भी मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि तुम चले गए। तुम बहुत जल्दी चले गए।

खुदकुशी करने से पहले 'इश्क में मरजावाँ' एक्टर ने किया था यह आखिर पोस्ट, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

कुशाल के करीबी दोस्त और जाने माने अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने दोस्त को याद किया है। कुशाल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा- 'तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो। मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे। तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है वो वाकई प्रेरणादायक है। तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्या तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हार वो हैप्पी-गो-लकी वाला नेचर और गर्मजोशी ये सबकुछ तुममे सरलता से आती थी'। 

'इश्क में मरजावां' एक्टर कुशाल पंजाबी ने की सुसाइड, घर में लगाई फांसी

— Karanvir Bohra 🇮🇳 (@KVBohra) December 26, 2019

करणवीर के इस पोस्ट के बाद टीवी इंडस्ट्री में मानों तूफान सा आ गया। रवि दुबे, श्वेता तिवारी, करण पटेल और हितेन तेजवानी जैसे तमाम सितारों ने इस एक्टर के मौत की खबर पर हैरानगी जाहिर की । 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें