DA Image
30 मार्च, 2021|7:32|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर खान, शर्मिला टैगोर सहित अपनी वाइफ सोहा अली खान के कर्जदार हैं कुनाल खेमू, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

kunal khemu  soha ali khan

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में एक जोड़ी कुनाल खेमू  और सोहा अली खान का भी है। सोहा अली खान अभी जहां फिल्मों से दूर है तो वहीं कुनाल बॉलीवुड को एक के बाद एक फिल्में देते जा रहे हैं। फिल्मी दुनिया के साथ ही साथ कुनाल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपने परिवार और प्रोफेशन से जुड़ी हर अपडेट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच आज महिला दिवस के अवसर पर कुनाल ने अपने फैमली फीमेल्स की एक खास एलबम शेयर किया है। कुनाल द्वारा शेयर की गई इस एलबम में करीना कपूर खान, सोहा अली खान, शर्मिला टैगौर के अलावा और भी महिलाएं नजर आ रही हैं। इस एलबम को शेयर करते हुए कुणाल सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है। इस एलबम को शेयर करते हुए कुनाल ने अपने फैमली की महिलाओं के लिए एक प्यारा नोट लिखा है। इस नोट में उन्होंने माना है वह इन लोगों के कर्जदार हैं। 

कुनाल एलबम कैप्शन में लिखते हैं कि हम हमेशा आपके कर्जदार रहेंगे, जिसने हमें जन्म दिया, हमें खिलाया और हमें बनाया। आप हमारी जिंदगी और दुनिया में कई किरदार निभाती हैं। हम आपके बिना अधूरे हैं। हर चीज के लिए शुक्रिया। हैप्पी वुमन डे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

महिला दिवस के मौके पर शिल्पा शेट्टी के पति ने लोगों से किया ये अपील

इस एलबम की फोटो में कुनाल और सोहा की फैमिली को देखा जा सकता है। पहली और दूसरी तस्वीर में कुनाल अपनी मां ज्योति खेमू के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो उनका बचपन की है। तीसरी फोटो में कुनाल का पूरा परिवार नजर आ रहा है। इस फोटो सोहा अली खान भी दिख रही हैं। चौथी फोटो में सोहा, बेटी बेटी इनाया नौमी खेमू व अपनी शर्मिला टैगोर नजर आ रही हैं। पांचवीं फोटो में कुनाल अपनी भाभी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हग करते हुए पोज दे रहे हैं। आखिरी फोटो में इनाया अपनी परदादी को हग करती हुई दिख रही हैं।  सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब देखा जा रही है। 

अमिताभ बच्चन ने विमिन्स डे पर ऐश्वर्या राय से नव्या नवेली तक इन महिलाओं के लिए किया स्पेशल पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

कुनाल खेमू एक एक्टर होने के साथ ही साथ पटौदी परिवार के दामाद है। साल 2015 में एक्टर कुनाल खेमू और पटौदी परिवार की लाडली सोहा अली खान एक दूसरे के साथ जन्मों जन्मों के बंधन में बंधे थे। एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद फिर परिवारवालों की रज़ामंदी से इन्होंने शादी की।  दोनों का नेचर, पसंद नापसंद एक दूसरे से काफी अलग है लेकिन फिर भी सोहा और कुनाल एक दूसरे के बहुत प्यार करते हैं। शादी के तीन साल बाद 29 सितंबर 2017 को कपल के घर उनकी बेबी गर्ल ‘इनाया’ ने जन्म हुआ। इनाया अपनी क्यूटनेस के चलते वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kunal Khemu share photo with wife Soha Ali Khan Kareena Kapoor Khan Sharmila Tagore on international womens day 2021