Kunal Khemu Said This About Anil Kapoor: in a statement film malang - Kalank के इस किरदार ने Anil Kapoor के लिए कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान! DA Image
18 नबम्बर, 2019|2:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kalank के इस किरदार ने Anil Kapoor के लिए कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!

अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) अपनी आने वाली फिल्म 'मलंग' (Malang) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म के बारे में उनका कहना है कि इसमें कई सारे शेड्स हैं। कुणाल ने आईएएनएस को बताया कि यह फिल्म काफी दिलचस्प है। इसे कई सारे शेड्स दिए गए हैं। इसमें मैं फिर से एक पुलिसवाले के किरदार को निभा रहा हूं, यह एक रोचक भूमिका है और मैं इसके लिए उत्साहित हूं।

35 वर्षीय इस अभिनेता के साथ फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

स्ट्रगल के दिनों को याद कर बोलीं कैटरीना कैफ-' प्यार और धोखे ने सब कुछ सिखा दिया'

आम्रपाली-निरहुआ की फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर आउट, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

कुणाल ने कहा कि मैं अनिल कपूर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैं हमेशा से ही उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। हाल ही में मैंने 'कलंक' (Kalank) में आदित्य के साथ काम किया है और उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलना वाकई में अच्छा है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इसमें मुझे मेरे पहले निर्देशक मोहित सूरी के साथ दोबारा काम करने का मौका मिल रहा है। उनके साथ वापस काम करने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

कुणाल ने साल 2005 में आई फिल्म 'कलयुग' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में थे और इसे मोहित सूरी ने निर्देशित किया था।
'मलंग' के अलावा कुणाल जॉम्बी-कॉमेडी फिल्म 'गो गोआ गॉन' के सीक्वेल में भी नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kunal Khemu Said This About Anil Kapoor: in a statement film malang