Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kunal kemmu say his daughter brings positivity in our lives

बेटी इनाया को लेकर कुछ ऐसा सोचते हैं एक्टर कुणाल खेमू

अभिनेता कुणाल खेमू दो साल की इनाया नौमी खेमू का पिता के रूप में खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं। आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, "इनाया का पिता होना मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी...

बेटी इनाया को लेकर कुछ ऐसा सोचते हैं एक्टर कुणाल खेमू
Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीSat, 13 June 2020 12:40 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता कुणाल खेमू दो साल की इनाया नौमी खेमू का पिता के रूप में खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं। आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, "इनाया का पिता होना मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी चीज है। हर दिन वह सोहा और मेरे जीवन में बहुत सारी सकारात्मकता और खुशी लाती है। यह वही है जिसने मुझे इस लॉकडाउन में सबसे सकारात्मक तरीके से जीने में मदद की है. उसने हमारी दिनचर्या में सुधार किया है।"

कुणाल ने आगे कहा, "वह जल्दी उठती है, इसलिए हमें भी जल्दी उठना पड़ता है और अपना दिन उसकी दिनचर्या के अनुसार बिताना पड़ता है। उसकी वजह से हम अधिक अनुशासित हो गए हैं। मुझे अपने पितृत्व का यह दौर बहुत अच्छा लग रहा है।" कुणाल ने यह भी साझा किया कि कैसे उनकी बेटी इन दिनों चल रहे स्वास्थ्य संकट को समझ गई है। उन्होंने बताया, "वह इस महामारी को समझने के लिए बहुत छोटी है लेकिन वह जानती है कि कुछ सही नहीं है। इसलिए जब मैंने उससे पूछा कि हम बाहर क्यों नहीं जा सकते हैं, तो उसने यह कहते हुए जवाब दिया कि "पप्पा कोरोनावायरस है।" सोहा और मैं उसका मनोरंजन करने और उसे व्यस्त रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह पार्क जाने या अपने दोस्तों के साथ नहीं खेल पाने के बारे में शिकायत भी नहीं करती।

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

काम को लेकर बात करें तो कुणाल को आखिरी बार मोहित सूरी की थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में देखा गया था। फिल्म में कुणाल एक खलनायक पुलिस ऑफिसर माइकल रोड्रिग्स के रूप में आए। उन्हें अब अपनी फिल्म 'लूटकेस' और अपने वेब शो 'अभय' के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें