DA Image
8 मई, 2021|11:29|IST

अगली स्टोरी

Kumkum Bhagya: प्रज्ञा पर फूटेगा अभि का गुस्सा, गायत्री को मारने के लिए उठाएगा कदम

kumkum bhagya

टीवी शो कुमकुम भाग्य में इन दिनों जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है। शो पर अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में आए बड़े तूफान के बाद अब सबकुछ बिखर गया है। जहां एक तरफ अभि की हालत बेहद खराब है, वहीं दूसरी तरफ प्रज्ञा को उससे अलग होना पड़ गया है। लेकिन अभी तक प्रज्ञा ने हिम्मत नहीं हारी है, दुश्मनों से बचने के लिए प्रज्ञा ने गायत्री बनकर अभि का ख्याल रखने का फैसला किया है। वहीं इस फैसले में भी कई सारी चुनौतियां सामने आ रही हैं। अब इस शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभि का गुस्सा प्रज्ञा पर फूटने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'कुमकुम भाग्य' के आने वाले एपिसोड में देखने के मिलेगा कि रणबीर को गायत्री पर शक है और वो उसकी पहचान पता लगाने की कोशिश में लगा हुआ है। इस दौरान उसे पता चल जाता है कि गायत्री ही प्रज्ञा है। वहीं रणवीर को ये भी पता है कि प्रज्ञा सिर्फ अभि का ख्याल रखने के लिए इतना बड़ा रिस्क उठाकर गायत्री बनी है। वो ये बात विक्रम और पल्लवी छुपाकर रखने का फैसला करता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

 

वहीं इस बीच प्रज्ञा के सामने नई मुसीबत खड़ी हो जाती, अभि की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इस दौरान वो उसकी गायत्री से करीबियां बढ़ रही हैं। वो गायत्री से वादा लेता है कि वो उसके साथ अगले दिन सूर्यास्त देखे, वहीं वादा देने के बाद भी जब गायत्री नहीं आ पाती है तो अभि बुरी तरह नाराज हो जाता है। उसे लगता है कि गायत्री ने उसे धोखा दिया है। गुस्से में अभि, गायत्री बनी प्रज्ञा को मारने के लिए कदम भी उठाता है।

वहीं अभ आगे वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभि, प्रज्ञा पर वाकई वार करता है या नहीं। वहीं इस बीच प्रज्ञा की केयर से अभी धीरे-धीरे ठीक भी होता दिखाई दे रहा है। हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम की वजह से अभि और प्रज्ञा की जिंदगी एक बार फिर से तूफानों से गुजर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kumkum Bhagya spoiler alert Abhi angry on pragya will try to hit gayatri