Hindi NewsEntertainment NewsKumkum Bhagya Fame Ankit Mohan and Ruchi Savarna have been blessed with baby boy - Entertainment News India

'कुमकुम भाग्य' एक्टर अंकित मोहन बने पिता, वाइफ रुचि सवर्ण ने बेटे को दिया जन्म

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल की लिस्ट में शामिल अंकित मोहन (Ankit Mohan) और रुचि सवर्ण (Ruchi Savarn) पेरेंट्स बने गए हैं। 8 दिसंबर को रुचि सवर्ण ने एक बेटे को जन्म दिया है। 'कुमकुम...

'कुमकुम भाग्य' एक्टर अंकित मोहन बने पिता, वाइफ रुचि सवर्ण ने बेटे को दिया जन्म
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 9 Dec 2021 07:20 AM
हमें फॉलो करें

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल की लिस्ट में शामिल अंकित मोहन (Ankit Mohan) और रुचि सवर्ण (Ruchi Savarn) पेरेंट्स बने गए हैं। 8 दिसंबर को रुचि सवर्ण ने एक बेटे को जन्म दिया है। 'कुमकुम भाग्य'स 'नागिन 3', 'महाभारत' जैसे कई हिट शो में काम कर चुके अंकित ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के आने की घोषणा की। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लविंग वाइफ के साथ फोटो शेयर किया है, जिस पर फैंस सहित टीवी सितारे उन्हें पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रहे हैं।

बेबी बॉय का हुआ जन्म

अंकित ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने बेटे के जन्म के बारें में जानकारी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में अपने न्यू बोर्न बेबी को मिल रहे शुभकामनाओं और प्यार लिए अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "हमें बिना शर्त प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए सभी को बहुत धन्यवाद। परिवार में एक और सदस्य के लिए आप सभी से प्यार मिल रहा है...लव लव लव । 

शादी के 6 साल बाद घर आईं खुशियां

अपने पैरेंट्रस बनने की खुशी को लेकर अंकित ने इंटरव्यू में बताया था कि, वे और रुचि बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने कहा था , मेरी पत्नी रुचि और मैं दोनों माता-पिता बनने को लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। यह हमारा पहला बच्चा है और ये बहुत ही अलग और एक खास एहसास है। इसके बाद कपल ने एक फोटो शेयर किया, जिसमें रुचि अपना बेबी बंप दिखाती हुई दिखी गई थीं। अंकित ने रुचि संग फोटो साझा करते हुए लिखा था- 'शुभ अवसर पर शुभ समाचार.. जल्द ही नई जिंदगी आने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंकित और रुचि ने शादी के छह साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों लवबर्ड्स की शादी 2015 में हुई थी। इस कपल का यह पहला बेबी है। बता दें कि पिछले हफ्ते इस जोड़े ने अपनी छठी शादी की सालगिरह मनाई। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें