DA Image
11 जुलाई, 2020|8:09|IST

अगली स्टोरी

‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस शिखा सिंह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर शेयर कीं फोटोज़

‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह और उनके पति (पायलट) करण सिंह प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। शिखा अपनी प्रेग्नेंसी का फेज काफी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में शिखा सिंह ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। फोटो में शिखा शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी ग्लो शिखा के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वह काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं। 

इसके अलावा शिखा ने पति संग भी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। इसमें दोनों के साथ उनका डॉगी भी नजर आ रहा है। शिखा फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि काश सब कुछ ब्लैक एंड व्हाइट होता। अच्छा वक्त है और आने वाला है। इंतजार कर रही हूं और केवल पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रही हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

आपको बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में शिखा सिंह ने कहा था कि जून में डिलिवरी होनी ड्यू है। मैं और करण दोनों ही प्लान कर रहे थे कि परिवार को हम लोग यहां मुंबई बुला लेंगे। लेकिन नहीं पता था कि कोरोना वायरस जैसी समस्या सामने आ खड़ी होगी। मैंने प्रोडक्शन हाउस को बता दिया था कि मैं प्रेग्नेंसी के चलते अप्रैल के अंत तक ब्रेक ले लूंगी। प्रोडक्शन हाउस ने भी हामी भर दी थी। लेकिन अब कोविड-19 की वजह से मैं मार्च से ही ब्रेक पर हूं। मेरे पति पायलट हैं और लॉकडाउन की वजह से वह घर पर ही हैं। वरना तो वह ट्रैवल कर रहे होते। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो? एक्टर का जवाब जानकर हो जाएंगे लोटपोट

सलमान खान ने यूलिया वंतूर संग अपनी सगाई और शादी करने को लेकर की बात, कहा- मैं फैन्स को खुद ये खुशखबरी दूंगा

शिखा सिंह ने यह तय किया है कि बेबी होने के बाद वह कुछ महीने सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगी। शिखा कहती हैं कि बेबी के आने के बाद हम लोगों के लिए पूरी तरह से सेल्फ-आइसोलेशन होने वाला है। काम पर वापस जाने से पहले मैं क्वारंटाइन होने वाली हूं। बेबी के साथ मैं बाहर जाने का सोच भी नहीं सकती हूं। 

बता दें कि शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी। इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kumkum Bhagya: Actress Shikha Singh: Flaunts Baby Bump: Share Photos: On Social Media: