DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मां बनीं लवलीना ने अपनी बेटी को दिया जहर, भड़के यूजर्स ऐसे कर रहे हैं ट्रोल

Kulfi Kumar Bajewala

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को लेकर दर्शकों में काफी नाराजगी है। फैंस इस शो को लेकर काफी विरोध कर रहे हैं। बता दें कि शो को हिट बनाने ने के लिए मेकर्स ऐसा ट्विस्ट दिखा जिसे देखकर फैंस भड़क उठे और खूब खरी-खोटी सुनाने लगे। दरअसल, मौजूदा एपिसोड में लवलीन (अंजलि आनंद) ने अपनी बेटी अमायरा को जहर देते हुए दिखाया गया है और इससे बेटी की हालत गंभीर हो जाती है और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ता है।

टीवी शो की माने तो लवलीन ने सिकंदर (मोहित मलिक) की ज़िन्दगी से कुल्फी को निकालने के लिए ये साजिश रची है। ऐसे में शो में दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर दर्शकों में काफी नाराजगी है। सोशल मीडिया पर इस एपिसोड और साथ ही शो को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज करा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप हमें क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हैं स्टार प्लस। शर्म की बात है कि आप एक नकारात्मक ट्रैक पर है। 

Birthday spl: दिलीप कुमार की इस गवाही से टूट गया था मधुबाला का दिल

Gully Boy Movie Review: बहुत 'हार्ड' है रणवीर-आलिया की कहानी

यहां देखें यूजर्स के सवाल

वहीं लवलीना की हरकत से अंजान सिंकदर अपनी दोनों बेटियों के लिए दुआ मांग रहा हैं। कहानी के मुताबिक, लवलीना अपने पति सिकंदर की जिंदगी में लौटने की हर संभव कोशिश कर रही है।  इसके लिए वे अपनी बेटी का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूकी।  लवलीना ने अमायरा को हथियार की तरह इस्तेमाल किया। इसी बीच लवलीना को पता चलता है कि कुल्फी सिकंदर की बेटी है। सिकंदर का कुल्फी से ध्यान खींचने के लिए लवलीना अपनी बेटी अमायरा को जहर पिलाती है। अस्पताल में अमायरा की हालत नाजुक बनी हुई है। लवलीना की रिएलिटी से अंजान सिकंदर और कुल्फी, अमायरा के लिए दुआ मांग रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kulfi Kumar Bajewala tv show loveleen gave poison daughter amayara got trolled