DA Image
21 जनवरी, 2021|8:13|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा शो में चंदन ने गोविंदा को लेकर कृष्णा पर मारा ताना, जानें फिर क्या हुआ

                                  -

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का विवाद इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वही हाल ही में चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा शो में कृष्णा को गोविंदा के नाम पर ताना मारा है। दरअसल, कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि शो में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी पहुंचे। इस दौरान कृष्णा, अमिताभ बच्चन के किरदार में आए। 

इस दौरान चंदन और कृष्णा एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। तभी कृष्णा कहते हैं कि ऐसा क्या है जो मैं नहीं कर सकता और तू कर सकता है। तभी चंदन कहते हैं, मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म  कर सकता हूं, आप कर सकते हैं?

चंदन की बात सुनकर जहां कृष्णा चुप खड़े रहते हैं, वहीं बाकी सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद चंदन, कृष्णा की तरफ बाबाजी का ठुल्लू का इशारा करते हैं।

बता दें कि कृष्णा ने कहा था कि गोविंदा उनके बेटों से मिलने भी नहीं आए थे, जो हॉस्पिटल में जिंदगी के लिए जूझ रहे थे। कृष्णा के दावों को खारिज करते हुए गोविंदा ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं अपने परिवार के साथ अस्पताल में बच्चों को देखने गया था। वहां मैं बच्चों की देखभाल करने वाले डॉक्टर और नर्स से भी मिला था। लेकिन, नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा नहीं चाहती थी कि मेरी फैमिली का कोई भी सदस्य उनसे मिले। जब हमने निवेदन किया तो हमें बच्चों को दूर से देखने की अनुमति दी गई और हम भारी मन से घर लौट आए थे।'

गोविंदा का मानना है कि कृष्णा को इस घटना की जानकारी नहीं है। गोविंदा ने कहा, 'कृष्णा और कश्मीरा की तरफ से मीडिया में मुझे बदनाम करने वाले बयान दे रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इन सब चीजों से उन्हें क्या हासिल हो रहा है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krushna abhishek stunned at chandan prabhakar joke about govinda on kapil sharma show