DA Image
29 मई, 2020|6:16|IST

अगली स्टोरी

कृष्णा अभिषेक ने वीडियो शेयर कर बताया - बिग बॉस से आने के बाद घर पर कैसा बर्ताव कर रही हैं बहन आरती सिंह, देखिए

बिग बॉस के घर में साढ़े चार महीने बिताने के बाद फाइनली आरती सिंह अपने घर में आ गई हैं। हालांकि यह शो खत्म हो चुका है और इस का विनर सिद्धार्थ शुक्ला हुए। लेकिन आरती सिंह के सर पर बिग बॉस 13 हैंगओवर अभी भी है। इस बात का खुलासा उनके भाई और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई एक सेल्फी वीडियो के साथ किया। कृष्णा अभिषेक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक लिखते हैं कि बिग बॉस के घर का असर छूट नहीं रहा है... देखिए घर में आरती कैसा बर्ताव कर रही है।

दिनेश विजान की कॉमेडी फिल्‍म में राजकुमार राव-कृति सेनन और परेश रावल-डिंपल कपाड़िया की बनेगी जोड़ी

बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

वीडिओ क्लिप में आप देख सकते हैं कि आरती कृष्ण के कंधे पर सिर रखकर सोती हुई दिखाई दे रही हैं। वह शांत दिख रही हैं । वीडियो में कृष्णा कहते हैं कि जब से ये बिग बॉस के घर से आई है तब से ये ऐसी कर रही हैं। वीडियो में कृष्णा, आरती को बार-बार खाने के लिए कहते हैं, लेकिन वह कोई जवाब नहीं देती हैं। उसके बाद कृष्णा, बिग बॉस की आवाज की नकल करते हुए कहते हैं बिग बॉस चाहते हैं कि आरती खाना खा ले..। इस आरती की नीदं अचानक खुल जाती हैं और वह शॉक्ड होकर इधर उधर देखने लगती हैं। तभी कृष्णा करते हैं 'अरे क्या हो गया तुम्हे, सामान्य हो जा.. भाई अब। कृष्णा की इस हरकत पर उसे गले लगाती है और हंसने लगती है।

'छपाक' को लेकर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krushna Abhishek reveals sister Arti Singh still has a Bigg Boss 13 hangover in hilarious video