DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  क्या कृष्णा अभिषेक ने कर दिया था ‘द कपिल शर्मा शो’ करने से इनकार? कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताई सच्चाई

मनोरंजनक्या कृष्णा अभिषेक ने कर दिया था ‘द कपिल शर्मा शो’ करने से इनकार? कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताई सच्चाई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 11 Oct 2020 07:14 PM
क्या कृष्णा अभिषेक ने कर दिया था ‘द कपिल शर्मा शो’ करने से इनकार? कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताई सच्चाई

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कीकु शारदा, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर ने अपने एक्सपीरियंस पर बात की। कपिल शर्मा ने बताया कि कृष्णा अभिषेक ने पहले इस शो को करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि वह एक महिला का किरदार नहीं निभाना चाहते थे। बाद में कपिल शर्मा ने जब अर्चन पूरन सिंह का उदाहरण दिया तो कृष्णा इस रोल को अदा करने के लिए तैयार हुए। 

कपिल बताते हैं कि कीकु शारदा पहले ऐसे कॉमेडियन हैं जो कॉमेडी के लिए जेल गए हैं। इतने में कीकु बोलते हैं कि मैंने एक और हाल ही में एक्ट किया था जो मशहूर नहीं हो सका। कीकु ने इसका जिम्मेदार पैंडेमिक को बताया। 

ऋतिक रोशन संग नाम जोड़े जाने पर बोलीं उर्वशी रौतेला- इन झूठे आरोपों से मुझे नुकसान पहुंचता है

Bigg Boss 14: दोस्त अली गोनी ने शेयर किया जैस्मीन भसीन का रोते हुए वीडियो, बोले- तू कितनी प्यारी है यार

कपिल शर्मा ने भारती सिंह का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह हर जगह अपने पति हर्ष को लेकर जाती हैं। भारती मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि हर्ष बिलकुल भी टैलेंटेड नहीं हैं। बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा शो पर सिंगर और इंडियन आइडल विजेता सलमान अली नजर आए। कपिल संग मिलकर उन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग्स पर परफॉर्मेंस दी। 

संबंधित खबरें