DA Image
11 जुलाई, 2020|2:08|IST

अगली स्टोरी

कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा संग लड़ाई पर कहा- मैं चाहता था मामा फोन करके मुझे घर बुलाएं, मारें और लड़ाई खत्म कर दें

टीवी के सबसे पॉप्युलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक ‘सपना’ का किरदार निभाते हैं। उनके इस कॉमेडी रोल ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। आज के समय में कृष्णा अभिषेक ने शानदार कॉमिडियन्स की लिस्ट में अपना नाम शामिल किया है। हाल ही में कृष्णा और मामा गोविंदा के बीच हुई लड़ाई पर उन्होंने बयान दिया है। आपको बता दें कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता, कृष्णा अभिषेक की पत्नी कशमीरा शाह के एक कमेंट पर नाराज हो गए थे। इसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच बातचीत बंद है। 

कुछ महीनों पहले कृष्णा ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस पर बात भी की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मैं उनके साथ पैचअप करने वालों में से कोई नहीं होता हूं। मुझे लगता है कि इस समय उन्हें मेरे से बात करने का कदम उठाना चाहिए। मैं आपको बताता हूं, क्यों। अगर आपका बच्चा आपसे बुरा बर्ताव करता है। अगर आपका बच्चा आप पर सुसु कर देता है। आपके बाल खींचता है। तो ऐसे में आप क्या करेंगे। आप उसको समझाएंगे और बताएंगे कि वह इस गलती को दोबारा न दोहराए। आप उसको पार्टी के बाहर तो नहीं निकाल देंगे। या किसी शिप में बिठाकर दुबई नहीं भेज देंगे। वह आपका बच्चा है, और आप उसके साथ ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे।  

कृति खरबंदा ने कहा- मैं डर गई थी जब मुझे कोरोना वायरस जैसे लक्षण अपने अंदर दिखे थे लेकिन...

...जब शाहरुख खान और गौरी खान ने की थी तीन बार शादी

कृष्णा आगे कहते हैं कि मैंने जरूर कोई गलती की होगी। तो आप मुझे सजा दीजिए, मुझे ठीक करिए, लेकिन मुझे पार्टी से बाहर धक्का मत दीजिए। गोविंदा मामा का पूरा अधिकार है मुझ पर और मामी सुनीता का भी। उन्हें मुझे देखना चाहिए था और बताना चाहिए था अगर मैंने कोई गलती की है तो। सुनीता मामी बहुत शानदार हैं। उन्होंने हम सभी को बहुत प्यार दिया है। लेकिन इस लड़ाई के बाद, मैं एक बात समझ चुका हूं, मेरी मामी सुनीता मुझसे बहुत प्यार करती हैं। तभी वह मेरे से नाराज हैं। आप पराए लोगों से न तो नाराज होते हैं और न ही गुस्सा करते हैं। मुझे लगता है कि अब उन्हें यह लड़ाई खत्म कर देनी चाहिए। गुस्सा भूल जाओ और मुझे एक झप्पी दे दो। मैं चाहता हूं वे मुझे फोन करें, गाली दें, मारें, सवाल पूछें, बस लड़ाई खत्म कर दें। मैं बस यही चाहता हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krushna Abhishek: once wanted his Govinda: mama and Sunita maami to call him home beat him up and end the fight