DA Image
3 नवंबर, 2020|9:13|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा शो से नदारद रहे कृष्णा अभिषेक, गोविंदा की पत्नी रही वजह

द कपिल शर्मा शो में हाल ही में गोविंदा और उनके परिवार की एंट्री हुई। ये सभी लोग गोविंदी की बेटी नर्मदा अहूजा की आने वाली म्यूजिक एल्बम के प्रमोशन के लिए यहां उपस्थित थे। आपको बता दें कि नर्मदा अहूजा ने फिल्मों में काम करने के लिए अपना नाम टीना अहूजा किया है। 

द कपिल शर्मा शो में जब गोविंदा का परिवार मौजूद था तो वहां से कृष्णा अभिषेक नदारद नजर आए। इसके पीछे एक वजह है वह ये कि दरअसल, गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच कुछ अनबन होने के कारण गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने मेकर्स से ऐसा करने की मांग की थी। वे नहीं चाहती थीं कि कृष्णा उनके सामने परफॉर्म करें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कृष्णा अभिषेक ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि मुझे टीम ने बताया कि सुनीता अहूजा चाहती हैं कि मैं उस सेगमेंट में काम न करूं। मेरे लिए ये काफी शॉकिंग था। लोग मुझे मेरे किरदार सपना के नाम से जानते हैं। हालांकि, मैंने इस बात को नजरअंदाज किया और घर चला आया। मैं अपनी बहन नर्मदा का ये बड़ा दिन खराब नहीं करना चाहता था। 

काम्या पंजाबी ने ब्वॉयफ्रेंड के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, मांग में सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाए फोटो की पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जानिए क्यों कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन की फिल्मों में काम करने से किया इंकार, जल्द लॉन्च करेंगी प्रोडक्शन हाउस

दरअसल, कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं। जिस पर गोविंदा की पत्नी ने नाराजगी जताई थी। और उनके परिवार से बात करनी बंद कर दी थी। कृष्णा का कहना है कि छह महीने पहले ही गोविंदा और उनके परिवार के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है लेकिन चीची मामा ने बोला था कि अपनी मामी को मना ले वो थोड़ा नाराज है। कश्मीरा का वो ट्वीट मेरी बहन आरती के लिए था। चीजें ठीक हैं फिर भी मेरे साथ ऐसा हुआ मुझे बुरा लगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krushna Abhishek: missing from The Kapil Sharma Show: Govinda: wife Sunita Ahuja: is the reason behind