Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Krushna Abhishek: Calls Raju Srivastava Bakwass: As He Gave Reaction On Bharti Singh Drugs Case:

भारती सिंह के सपोर्ट में उतरे कृष्णा अभिषेक, इस वजह से राजू श्रीवास्तव को बताया- बकवास

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक दोस्त भारती सिंह के सपोर्ट में उतरे हैं। दरअसल, भारती सिंह का ड्रग्स मामले में नाम आने पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लाखों लोग आपको अपना...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 30 Nov 2020 09:31 AM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक दोस्त भारती सिंह के सपोर्ट में उतरे हैं। दरअसल, भारती सिंह का ड्रग्स मामले में नाम आने पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लाखों लोग आपको अपना आइडल बोलते हैं। वे आपकी फोटोज अपने फोन पर लगाते हैं। वे आपकी तरह बनना चाहते हैं। तो ये सब करने की क्या जरूरत है? ड्रग्स लेने से आप अच्छे कॉमेडियन नहीं बन सकते या उससे आपको एनर्जी नहीं मिलेगी। 

अब इसपर कृष्णा अभिषेक ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, “राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है। उन्होंने जो भारती के लिए वह काफी शॉकिंग लगा। उसने लाइफटाइम के लिए रिलेशनशिप खराब कर लिए हैं सबके साथ। पूरी टीम हमारी नाराज है उससे जो उसने कॉमेंट किया है। कम से कम एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते भारती के लिए राजू को ये सब नहीं कहना चाहिए था।”

सुनील पाल ने भी दी थी प्रतिक्रिया
सुनील पाल ने जी न्यूज से बात करते हुए कहा था कि वह भारती के साथ काम कर चुके हैं और उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि ड्रग्स केस में भारती का नाम आएगा। सुनील ने कहा, “मैं शॉक्ड हूं इस खबर को सुनने के बाद से। यह मेरे लिए बहुत ही ज्यादा शॉकिंग है, क्योंकि मैंने भारती को कुछ नहीं होने से सक्सेसफुल होने तक देखा है। मैंने ही उन्हें ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में इंट्रोड्यूस किया था और मैंने देखा कि वह कैसे अपने काम से पॉप्युलर हुई हैं।”

सुनील आगे कहते हैं कि वह मुझे अपने भाई की तरह मानती हैं और जब भी मिलती हैं तो हाथ जोड़कर नमस्ते करती थीं। वह बहुत ही संस्कारी और प्यारी हैं। यहां तक की हर्ष भी अच्छा लड़का है। तो ये सब कैसे शुरू हुआ और किस ग्रुपिजम ने उसे उकसाया ड्रग्स लेने के लिए, यह बहुत ही शॉकिंग और बुरा है। कुछ लोगों का नाम ड्रग्स केस में आया है, इसका मतलब यह नहीं कि सभी इसमें शामिल हैं। मैं, जॉनी लीवर, लता मंगेशकर और अमिताभ बच्चन जैसे टैलेंटेड स्टार्स ड्रग्स नहीं लेते और फिर भी सक्सेसफुल हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें