DA Image
6 अप्रैल, 2021|12:02|IST

अगली स्टोरी

कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा खुद का प्रमोशन करने आए थे

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का मामा गोविंदा पर जुबानी हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेहमान बनकर आए। ऐसे में कृष्णा स्टेज पर आते हैं और नवाजुद्दीन की तारीफ करते हैं। कहते हैं कि वह एक टैलेंटेड एक्टर हैं। मजाक में नवाजुद्दीन कहते हैं कि वह हर किसी को शो में प्रमोट करते हैं। इसपर कपिल उनसे पूछते हैं कि इनके मामा का क्या ख्याल है?

कपिल उस एपिसोड पर टिप्पणी करती हैं, जिसमें गोविंदा मेहमान बनकर आए थे। इसपर कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि मामा खुद का प्रमोशन करके गए न अभी। मैं वैसे भी जानबूझकर उनके एपिसोड का हिस्सा नहीं बना था, क्योंकि मैं बिजी था। इसके बाद कृष्णा कई जोक मारकर लोगों का एंटरटेनमेंट करते हैं। 

Bigg Boss 14: सलमान खान ने राहुल वैद्य को दिखाया घर से बाहर का रास्ता, सिंगर ने दिया यह जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'अंजली भाभी' का ग्लैमरस अवतार ने लूटा फैन्स का दिल

भारती सिंह के शो छोड़ने पर दी थी सफाई
ईटाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक बोलते हैं, “कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। जो होगा वो होगा। हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा। और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krushna Abhishek: Breaks Silence On Mama Govinda: Episode: Says I Deliberately Didnt Come To Episode He Came For His Own Promotion: