फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKRK ने शेयर की नुसरत भरूचा के 20 साल पुराने सीरियल की फोटो, बोले- 45वां जन्मदिन मुबारक हो

KRK ने शेयर की नुसरत भरूचा के 20 साल पुराने सीरियल की फोटो, बोले- 45वां जन्मदिन मुबारक हो

KRK Wishes Nushrratt Bharucha On Her Birthday: कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने नुसरत भरूचा के बर्थडे पर कुछ ट्वीट्स किए हैं जो जिनके चर्चे हैं। उन्होंने नुसरत को 45 साल का बताया है और फोटो शेयर की

KRK ने शेयर की नुसरत भरूचा के 20 साल पुराने सीरियल की फोटो, बोले- 45वां जन्मदिन मुबारक हो
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 17 May 2022 04:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा का आज बर्थडे है। इस मौके पर उनके फैन्स, दोस्त और इंडस्ट्री के साथी शुभकामनाएं दे रहे हैं। कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने नुसरत को '45वें' जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही अपकमिंग फिल्म सेल्फी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। अपनी बात को सही साबित करने के लिए केआरके ने सबूत भी पेश किया है। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करके दावा किया है कि किटी-पार्टी सीरियल में नुसरत की उम्र 25 साल थी। यह 20 साल पुरानी तस्वीर है, उस वक्त नुसरत ऐसी दिखती थीं। उनके इस पोस्ट पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।


बोले- स्कूल जाकर कर लो चेक


नुसरत भरूचा के बर्थडे पर केआरके का पोस्ट चर्चा में है। उन्होंने लिखा है, हे डियर, नुसरत भरूचा। तुम्हें 45वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। ऑलवेज की रॉकिंग। और आने वाली फिल्म सेल्फी के लिए शुभकामनाएं। इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है, समझ नहीं आता लोग सच क्यों नहीं सुनते। उसके स्कूल जाओ और जन्म की तारीख चेक कर लो। अगर मैं गलत निकला तो फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूंगा। बता दें कि गूगल सर्च के हिसाब से नुसरत की उम्र 37 साल है। ये भी पढ़ें: इन 4 अपकमिंग फिल्मों से बदलेगी नुसरत भरूचा की किस्मत? अक्षय कुमार संग दो बार बनेगी जोड़ी


बोले- 20 साल पहले 25 साल की थीं


एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है, नुसरत मैडम का ये सीरियल 20 साल पहले आता था। उस वक्त वह 25 साल की थी और ऐसी दिखती थी। इस पर एक यूजर ने लिखा है, हां किटी पार्टी 2001 के आसपास रिलीज हुआ था। इस पर एक और ने जवाब दिया है, नहीं नुसरत मेरी आंटी की कॉलेजमेट है, सेम बैच की। मेरी आंटी की उम्र 37 साल है। 

किटी पार्टी में नुसरत कर चुकी हैं ऐक्टिंग


बता दें कि किटी पार्टी सीरियल अगस्त 2002 में शुरू हुआ था। इस सीरियल में पूनम ढिल्लों, दीपशिखा नागपाल, अचिंत कौर, रजा मुराद, सहित कई बड़े कलाकार थे। नुसरत भरूचा भी इस सीरियल का हिस्सा थीं। उन्होंने चीकू का किरदार निभाया था।  

epaper