Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KRK Tweets that Rashtra Kavach OM Starring Aditya Roy Kapur Sanjana Sanghi Jackie Shroff Shows are cancel and Zero Rating - Entertainment News India

OM: पहले ही दिन कैंसिल हुए आदित्य कपूर की 'ओम' के शोज, केआरके बोले- 'भोजपुरी फिल्मों से भी घटिया है, जीरो रेटिंग'

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' रिलीज हो गई है। केआरके ने फिल्म को जीरो रेटिंग दी है। केआरके (KRK) ने फिल्म ओम (OM) को लेकर कुल 5 ट्वीट किए हैं और इसे भोजपुरी फिल्मों से भी बुरा बताया है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 1 July 2022 05:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' (Rashtra Kavach OM) रिलीज हो गई है। फिल्म को न तो क्रिटिक्स और न ही दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आदित्य के साथ ही संजना सांघी (Sanjana Sanghi), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)और प्रकाश राज (Prakash Raj) स्टारर इस फिल्म के पहले ही दिन शोज कैंसिल हो गए हैं। वहीं केआरके ने फिल्म को जीरो रेटिंग दी है। केआरके (KRK) ने फिल्म को लेकर कुल 5 ट्वीट किए हैं और इसे भोजपुरी फिल्मों से भी बुरा बताया है।

क्या हैं केआरके के ट्वीट
शुक्रवार को केआरके ने आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम को लेकर कुछ ट्वीट्स किए। केआरके ने ओम को लेकर कुल 5 ट्वीट (खबर लिखे जाने तक) किए। इन ट्वीट्स में केआरके ने बताया कि पहले ही दिन शोज कैंसिल हो रहे हैं, वहीं उन्होंने फिल्म को जीरो रेटिंग दी है। नीचे देखें केआरके के पांचों ट्वीट

1. अब ओम देख रहा हूं, पहले सीन में अहमद खान, आदित्य को ऋतिक रोशन जैसा दिखा रहे हैं.... बहुत बड़ा इंट्रोडक्शन।
2. क्या कोई ऐसा तरीका है, जो ओम को बिना हीरोइन के सीन्स के देख सकें, ये वाकई बहुत मुश्किल है, इसको एक्टिंग का ए भी नहीं पता है।
3. फिल्म का इंटरवेल हो चुका है और मुझे पूरा विश्वास हो गया है कि बॉलीवुड के लोग मजाक के मूड में हैं... सुपर्ब।
4. मैं आप सभी को बता दूं कि ओम और जुग जुग जियो के 90 प्रतिशत दोपहर वाले शोज कैंसिल हो गए हैं, क्योंकि ऑडियंस ही नहीं है।
5. मुझे माफ करना लेकिन इंटरवेल के बाद ओम को झेलना वाकई मुश्किल हो गया है। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि कोई ऐसी फिल्म भी बना सकता है। जी की टीम क्या स्टोरी सुनती है? ये किसी भोजपुरी फिल्म से भी बुरी है। बॉलीवुड को हक नहीं कि वो अपनी बर्बादी के लिए किसी और पर आरोप लगाएं। मेरी तरफ से इस वाहियात फिल्म को जीरो रेटिंग।

 

जानें ओम के बारे में
गौरतलब है कि 'राष्ट्र कवच ओम' में आदित्य रॉय कपूर कमांडर सोल्जर ओम कपूर के किरदार में हैं, जिनकी याददाश्त चली जाती है। जिसके बाद वे अपना आज भूलकर सिर्फ बचपन की बातें याद रखते हैं और इसी के साथ उन्हें अपने पिता याद आ जाते हैं, जो कि जैकी श्रॉफ हैं। जैसे ही ये बात उनके आधिकारियों को पता चलती है वे उन्हें बेइमान साइंटिस्ट का बेटा कहकर बुलाने लगते हैं। फिल्म ओम में आदित्य रॉय कपूर के अलावा संजना साघी ,आशुतोष राणा और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। ज़ी स्टूडियोज और अहमद खान इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें