फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकेआरके ने खोल दी करण जौहर के झूठ की पोल! 'जुग जुग जियो' के असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का किया खुलासा

केआरके ने खोल दी करण जौहर के झूठ की पोल! 'जुग जुग जियो' के असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का किया खुलासा

इस बीच अपने लेटेस्ट ट्वीट में केआरके ने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर एक ट्वीट किया है और उनकी पोल खोल दी है। केआरके ने अपने ट्वीट में फिल्म जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) का रियल कलेक्शन भी बताया है।

केआरके ने खोल दी करण जौहर के झूठ की पोल! 'जुग जुग जियो' के असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का किया खुलासा
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 02 Jul 2022 02:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) के ट्वीट्स खूब सुर्खियों में रहते हैं। केआरके के ट्वीट्स पर कई बार सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है तो कई बार उनके समर्थन में उनकी खूब वाहवाही भी की है। केआरके अक्सर बॉलीवुड और सेलेब्स को लेकर तंज भी कसते हैं। इस बीच अपने लेटेस्ट ट्वीट में केआरके ने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर एक ट्वीट किया है और उनकी पोल खोल दी है। केआरके ने अपने ट्वीट में फिल्म जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) का रियल कलेक्शन भी बताया है।

क्या है केआरके का ट्वीट
अक्सर बॉलीवुड और सेलेब्स को लेकर ट्वीट करने वाले केआरके ने इस बार करण जौहर और जुग जुग जियो को लेकर ट्वीट किया है। केआरके ने ट्वीट किया, 'करण जौहर पहले हफ्ते में जुग जुग जियो का कलेक्शन 53 करोड़ रुपये बता रहा है, जबकि उसका असली बिजनेस 41 करोड़ रुपये का है। हालांकि करण सही है, क्योंकि हर प्रोड्यूसर 24 प्रतिशत फेक कलेक्शन्स देता है।' देखें केआरके का ट्वीट

कितना हुआ जुग जुग जियो का कलेक्शन
फिल्म जुग जुग जियो, 24 जून को रिलीज हुई थी। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं अगले दो दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखी गई, लेकिन उसके बाद से ही फिल्म का कलेक्शन कम होता जा रहा है। फिल्म अभी तक कुल 53.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

पहला दिन: 9.28 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 12.55 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 15.10  करोड़ रुपये
चौथा दिन: 4.82 करोड़ रुपये
पांचवा दिन: 4.52 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 3.97 करोड़ रुपये
सातवां दिन: 3.42 करोड़ रुपये

राज मेहता का है निर्देशन
बता दें कि 'जुग जुग जियो' में अनिल कपूर के साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसके निर्देशक राज मेहता हैं जबकि इसे धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। याद दिला दें कि ये फिल्म नीतू कपूर की कमबैक फिल्म है और कई इंटरव्यूज में उन्होंने इस फिल्म को काफी खास बताया था।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।