फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘बॉलीवुड के लोगों के पास नेताओं का बड़ा सपोर्ट’ फिल्म रिव्यू नहीं करने पर बोले केआरके

‘बॉलीवुड के लोगों के पास नेताओं का बड़ा सपोर्ट’ फिल्म रिव्यू नहीं करने पर बोले केआरके

कमाल आर खान उर्फ केआरके का रवैया जेल से लौटने के बाद नरम पड़ गया है। फिल्म रिव्यू छोड़ने के ऐलान के बाद अब केआरके ने एक और ट्वीट किया है और कहा कि उनके पास दो ऑप्शन थे और उन्होंने दूसरा ऑप्शन चुना।

‘बॉलीवुड के लोगों के पास नेताओं का बड़ा सपोर्ट’ फिल्म रिव्यू नहीं करने पर बोले केआरके
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 26 Sep 2022 07:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

खुद को फिल्म समीक्षक कहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके का रवैया जेल से लौटने के बाद नरम पड़ गया है। बीते दिनों उन्होंने बताया कि वो ‘विक्रम वेधा’ के बाद किसी दूसरी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। केआरके बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स से लेकर फिल्ममेकर्स तक पर निशाना साधते रहे हैं। उनके ट्वीट अक्सर वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर कई एक्टर्स से उनकी बहस भी हुई। फिल्म रिव्यू छोड़ने के ऐलान के बाद अब केआरके ने एक और ट्वीट किया है।

‘नेताओं का मिलता है सपोर्ट’


केआरके ने कहा कि उनके पास दो ऑप्शन थे। जिनमें से उन्होंने फिल्म रिव्यू छोड़ना चुना है। उनका कहना है कि बॉलीवुड के लोगों के पास नेताओं का सपोर्ट होता है और वो उनके खिलाफ झूठे केस में फंसा सकते हैं। केआरके ने लिखा, ‘मेरे पास केवल दो ऑप्शन थे। एक मैं हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूं, दूसरा फिल्म रिव्यू करना बंद कर दूं। इसलिए मैंने दूसरा ऑप्शन चुना। क्योंकि बॉलीवुड के लोगों को मेरे खिलाफ फर्सी केस दर्ज करने के लिए मुंबई में बहुत राजनीतिक समर्थन मिल रहा है।‘

 

‘विक्रम वेधा’ का करेंगे रिव्यू


इससे पहले शनिवार को केआरके ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं छोड़ रहा हूं। विक्रम वेधा मेरी आखिरी फिल्म है जिसका मैं रिव्यू करूंगा। मेरे रिव्यू पर भरोसा करने और मुझे बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा समीक्षक बनाने के लिए सभी का धन्यवाद। एक समीक्षक के रूप में स्वीकार करने के लिए नहीं बल्कि मेरे रिव्यू को रोकने के लिए मेरे खिलाफ इतने सारे मामले दर्ज करने के लिए सभी बॉलीवुड के लोगों का धन्यवाद।‘
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper