फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘उसे पता है विदेशी नागरिकता छोड़ी तो जाना पड़ेगा जेल’, अक्षय कुमार पर KRK का कटाक्ष?

‘उसे पता है विदेशी नागरिकता छोड़ी तो जाना पड़ेगा जेल’, अक्षय कुमार पर KRK का कटाक्ष?

हाल ही में जब ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट को लेकर अक्षय कुमार ने रिएक्शन दिया तो कई यूजर्स ने फिर से उनकी विदेशी नागरिकता को लेकर सवाल खड़े किए। इस बार केआरके ने बिना नाम लिए एक्टर पर निशाना साधा।

‘उसे पता है विदेशी नागरिकता छोड़ी तो जाना पड़ेगा जेल’, अक्षय कुमार पर KRK का कटाक्ष?
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 25 Nov 2022 10:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कमाल आर खान यानी केआरके सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी एक्टर से पंगा लेते रहते हैं। वह खुलेआम उन पर निशाना साधते हुए दिखते हैं। अक्षय कुमार की विदेशी नागरिकता को लेकर ट्विटर पर ट्रोल किया जाता है और ट्रोल्स उन्हें कनाडा कुमार कहते हैं। हाल ही में जब ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट को लेकर अक्षय कुमार ने रिएक्शन दिया तो कई यूजर्स ने फिर से उनकी विदेशी नागरिकता को लेकर सवाल खड़े किए। इस बार केआरके ने बिना नाम लिए एक्टर पर निशाना साधा।

नागरिकता को लेकर बोले केआरके

केआरके ने बताया कि वह इसलिए अपनी विदेशी नागरिकता को नहीं छोड़ना चाहते क्योंकि उन्हें पता है जिस दिन वह भारत के नागरिक बन गए और सरकार बदली तो वह जेल में होंगे। केआरके अपने ट्वीट में लिखते हैं, ये एक्टर हर महीने यही कहता है कि मैं जल्द ही विदेश की नागरिकता छोड़कर इंडिया की नागरिकता ले रहा हूं। लेकिन कभी नहीं लेगा क्योंकि उसे अच्छे से पता है कि जब भी केंद्र सरकार बदली तो ऐसे में वह जेल चला जाएगा। उसके लिए ईडी तैयार है। 
 

‘नागरिकता के लिए किया अप्लाई’

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर कहा कि नागरिकता नहीं बताती कि आप भारतीय हैं या नहीं। मैंने 2019 कहा और अप्लाई (भारत की नागरिकता के लिए) भी किया था। फिर महामारी आ गई और सब बंद हो गया। जल्द मेरा नया पासपोर्ट आएगा।

ये हैं आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के लिए यह साल बहुत अच्छा नहीं रहा है। उनकी बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, राम सेतु और रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। हालांकि अक्षय के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है। उनकी अपकमिग फिल्मों में सेल्फी, ओह माई गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां और खेल खेल में है।   
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।