DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान के खिलाफ पोस्ट करने से केआरके पर कोर्ट ने लगाई रोक, बोले- रिव्यू तो करता रहूंगा
मनोरंजन

सलमान खान के खिलाफ पोस्ट करने से केआरके पर कोर्ट ने लगाई रोक, बोले- रिव्यू तो करता रहूंगा

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Thu, 24 Jun 2021 10:10 AM
सलमान खान के खिलाफ पोस्ट करने से केआरके पर कोर्ट ने लगाई रोक, बोले- रिव्यू तो करता रहूंगा

सलमान खान और केआरके के बीच विवाद बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। बुधवार को मुंबई कोर्ट ने कमाल राशिद खान पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगाया है कि वह सलमान के बारे में अपमानजनक सामग्री न पोस्ट करें। इस पर केआरके का रिऐक्शन आया है। 

 

बोले- नहीं मिली ऑर्डर की कॉपी

सोशल मीडिया पर सलमान के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने के चलते कुछ दिनों पहले केआरके पर मानहानि का केस किया गया था। तब से लगातार वह बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं। बुधवार को कोर्ट ने केआरके पर ऐसे पोस्ट करने पर अंतरिम प्रतिबंध लगाया है। इस पर केआरके का कहना है कि उन्हें अब तक कोर्ट के ऑर्डर की कॉपी नहीं मिली है। केआरके का कहना है कि उन्होंने सलमान के लिए कभी अपमानजनक बात नहीं की बल्कि वह उनकी फिल्मों का रिव्यू ईमानदारी से करते हैं और आगे भी करेंगे।

 

 

 

ये था सलमान-केआरके विवाद

बीते महीने सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा किया था। केआरके का कहना था कि ये केस राधे के बेकार रिव्यू पर किया गया है जबकि सलमान के वकील का कहना था कि बीइंग ह्यूमन पर करप्शन और मनी लॉन्डरिंग का आरोप लगाने की वजह से केस किया गया है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने बुधवार को केआरके पर सलमान के खिलाफ अपमानजनक वीडियो और पोस्ट करने का अस्थाई प्रतिबंध लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने पाया कि केआरके ने अपनी स्वतंत्रता की सीमा लांघ दी है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने बुधवार को केआरके पर सलमान के खिलाफ अपमानजनक वीडियो और पोस्ट करने का अस्थाई प्रतिबंध लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने पाया कि केआरके ने अपनी स्वतंत्रता की सीमा लांघ दी है। 

संबंधित खबरें