krk reaction on indian air strike after pulwama attack - IAF स्ट्राइक पर केआरके ने किया ऐसा ट्वीट, अब पड़ रही है फटकार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IAF स्ट्राइक पर केआरके ने किया ऐसा ट्वीट, अब पड़ रही है फटकार

कमाल राशिद खान

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ(CRPF) जवान शहीद हुए थे। इस हमले का अब भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल, भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LOC) पार कर बड़ी कार्रवाई की है। मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया। यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से दी है।

Air Surgical strikes: अक्षय से लेकर शाहिद तक बॉलीवुड के इन 7 हीरोज ने निभाया है एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार

सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया। 

इस कार्रवाई की आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी सराहना कर रहे हैं। लेकिन कमाल राशिद खान ने इस पर ऐसा ट्वीट किया कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'पहली सर्ज‍िकल स्ट्राइक उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले जंगल में हुई और बीजेपी जीत गई। अब दूसरी सर्ज‍िकल स्ट्राइक चुनाव (लोकसभा)  से पहले हुई, मोदी जी जीत जाएंगे'।

VIDEO: मीडिया को देखकर मुंह छुपाकर यूं भागीं सारा अली खान, घर पहुंचते ही लगा दी दौड़

कमाल राशिद खान ट्वीट

IAF स्ट्राइक पर लता मंगेशकर ने सेना के सम्मान में कहे ये शब्द

LoC पार भारत की बड़ी कार्रवाई, बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया सलाम

केआरके के इस ट्वीट के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि केआरके ने अब ये ट्वीट हटा दिया है। पढ़ें लोगों के रिएक्सन्स...

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:krk reaction on indian air strike after pulwama attack