अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'धड़क' पर KRK ने किया ऐसा कमेंट, ईशान-जाह्नवी को भी आ जाएगा गुस्सा

धड़क पर केआरके ने किया ऐसा कमेंट, ईशान-जाह्नवी को भी आ जाएगा गुस्सा

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है क्योंकि एक तो इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी डेब्यू कर रही हैं और दूसरी वजह है कि ये फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का हिन्दी रीमेक है। अभी तक वैसे इस फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, लेकिन कमाल राशिद खान ने इस फिल्म की काफी बुराई की है।

केआरके ने अपना रिव्यू देते हुए कहा कि 'सैराट' एक अच्छी फिल्म थी, लेकिन 'धड़क' एक मजाक है। केआरके ने ये भी कहा कि 'सैराट' के मुकाबले में ये फिल्म 30 प्रतिशत है।

केआरके ने जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग पर भी अच्छा कमेंट नहीं किया है। उन्होंने दोनों की एक्टिंग को 'सैराट' के स्टार रिंकू राजगुरू और आकाश थोसर के मुकाबले में 10 प्रतिशत ही बताया है।

 

A post shared by KRK (@krkactor) on

 

विवेक ओबेरॉय ने बताया सोनाली बेंद्रे का हाल, कहा- उन्हें बहुत दर्द होता था

रणबीर पर लगा 50 लाख ठगने का आरोप, जानें किसने कराया केस दर्ज

'धड़क' देखने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी जाह्नवी, भाई अर्जुन भी हुए इमोशनल

फिल्म रिलीज से पहले बुधवार शाम को फिल्म मेकर्स ने मुंबई के यश राज स्टूडियो में स्क्रीनिंग रखी थी। इसमें बॉलीवुड जगत के कई बड़े सितारे शामिल हुए। स्क्रीनिंग में जाह्नवी के भाई अर्जुन और अंशुला कपूर, बोनी कपूर और दादी निर्मला कपूर भी नजर आए।

फिल्म देखने के बाद  जैसे ही फिल्म खत्म हुई जाह्नवी बड़े भाई अर्जुन के गले लग कर रोने लगीं। जाह्नवी को रोता देख उनके पिता बोनी कपूर और अर्जुन कपूर भी इमोशनल हो गए और जाह्नवी को संभालने लगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:krk dhadak review kamaal rashid khan slams ishan khatter janhvi kapoor and dhadak