Hindi NewsEntertainment NewsKRK: calls Devoleena Bhattacharjee: babe users makes jokes

KRK ने देवोलीना को बताया बेब; यूजर बोला- ओ भाई मुझे मारो, यह क्या देख लिया

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से काफी फैन्स बनाए हैं। वह बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट भी शामिल हो चुकी हैं। ऐसा नहीं है कि देवोलीना के केवल आम...

KRK ने देवोलीना को बताया बेब; यूजर बोला- ओ भाई मुझे मारो, यह क्या देख लिया
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 9 April 2020 01:32 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से काफी फैन्स बनाए हैं। वह बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट भी शामिल हो चुकी हैं। ऐसा नहीं है कि देवोलीना के केवल आम लोग ही फैन हैं, बल्कि कई जाने पहचाने चेहरे भी उनके फैन हैं। 

हाल ही में फिल्म क्रिटिक केआरके ने देवोलीना को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने देवोलीना को 'बेब' लिखा। केआरके ने ट्वीट किया, 'गुड मॉर्निंग बेब देवोलीना, घर पर अच्छा दिन बीते। घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें।' केआरके के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स तरह-तरह के ट्वीट कर कर रहे हैं।

एक यूजर ने दोनों को 'कमलीना' नाम देते हुए लिखा कि दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि #कमलीना मेरे पसंदीदा कपल। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि मैं यह सुन रही हूं कि केआरके आशिक बनाया, आशिक बनाया आपने गा रहे हैं। यह क्वारंटाइन गोल्स हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'ओ भाई मुझे मारो, यह मैंने क्या देख लिया।'

— KRK (@kamaalrkhan) April 8, 2020

— 🍃💫⭐ Syeda A A ❄💫🔪☆ 🍃 (@Afisa77420490) April 8, 2020

— shreyyaa (@sunnny091) April 8, 2020

— Saon08 Sidhearts (@saon08) April 8, 2020

कोरोना: पिता बनने के फौरन बाद बच्चे संग छोड़ना पड़ा था अस्पताल, एक्टर रुसलान ने बताई पूरी कहानी

भाई इब्राहिम के साथ मस्ती करती दिखीं सारा अली खान, वीडियो में किया नॉक-नॉक

कई ट्विटर यूजर्स ने तो केआरके और देवोलीना की मजाक मजाक में कई एडिटेड फोटोज भी सोशल साइट पर शेयर कर दी। इसके अलावा कई यूजर्स ने प्यार वाले इमोजी भी कमेंट किए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें