Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KRK Called Panauti to The Kapil Sharma Show as Shah Rukh Khan Pathaan vivek agnihotri the kashmir files were not promoted but got superhit on Box office

कपिल शर्मा के शो को KRK ने बताया पनौती, 'द कश्मीर फाइल्स' और 'पठान' से जोड़ा कनेक्शन

बीते साल निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)और इस साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर पठान (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है।

हिन्दुस्तान मुंबईSun, 5 Feb 2023 11:19 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता व कथित क्रिटिक केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। केआरके के ट्वीट्स अक्सर चर्चा में रहते हैं और कभी उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स का सपोर्ट मिलता है तो कभी वो खूब ट्रोल होते हैं। बीते साल विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की द कश्मीर फाइल्स  (The Kashmir Files)और इस साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर पठान (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। ऐसे में अब केआरके ने इनको द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से जोड़ते हुए एक ट्वीट किया और शो को पनौती बता दिया।

केआरके ने 'द कपिल शर्मा' को बताया पनौती
केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'शाहरुख खान ने पठान को कपिल शर्मा शो पर प्रमोट नहीं किया और फिल्म सुपरहिट हुई। फिल्म द कश्मीर फाइल्स भी कपिल शर्मा शो पर प्रमोट नहीं की गई और फिल्म सुपरहिट हुई। ये सबूत है कि कपिल शर्मा शो फिल्मों के लिए एक बड़ी पनौती है। उम्मीद है कि बाकी लोग भी फिल्में भी उस पनौत शो पर प्रमोट नहीं करेंगे।'
 

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
सोशल मीडिया यूजर्स केआरके के इस ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ट्विटर यूजर्स ने केआरके को सपोर्ट किया है, जबकि कुछ ने केआरके को भूल भुलैया 2, दृश्यम 2, आरआरआर आदि के नाम याद दिलाए, जो कपिल शर्मा के शो पर प्रमोट हुई थीं और हिट साबित हुई थीं। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने केआरके की फिल्म देशद्रोही का भी जिक्र करते हुए कहा कि भी कपिल शर्मा शो में प्रमोट नहीं हुई और सुपर फ्लॉप हुई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें