Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KRK called Katrik Aaryans Bhool Bhulaiyaa 2 blockbuster and talks about its first day box office collection - Entertainment News India

Bhool Bhulaiyaa 2 से सुधरेगी बॉलीवुड की हालत? केआरके ने कहा - पहले दिन ही 10 करोड़ से...

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर अच्छा खासा बज नजर आ रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छा बिजनेस कर ले जाएगी।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 19 May 2022 11:53 AM
हमें फॉलो करें

बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा करोबार नहीं कर पाई हैं। ऐसे में लोगों को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) से काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म पहले हफ्ते में अच्छा खासा बिजनेस कर सकती है। फिल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की यह फिल्म इस हफ्ते सिनेमाघरोंं में दस्तक देने वाली है। खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान ने भूल भुलैया 2 को लेकर बैक टू बैक दो ट्वीट कर डाले हैं। 

केआरके ने पहले ट्वीट में लिखा है, 'फिल्म भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग शानदार रही है। अब तय हो चुका है कि यह फिल्म पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डालेगी। जो कि बॉलीवुड के लिए अच्छी बात है।' अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा है, 'भूल भुलैया 2 का पहला शो पूरा हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह ब्लॉकबस्टर है। क्लाइमेक्स बवाल है। अनीस बज्मी, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को शुभकामनाएं।'

कंगना से भिड़ेंगे कार्तिक आर्यन 
कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। इसी दिन कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म धाकड़ भी रिलीज होने वाली है। एक तरह से देखा जाएगा तो बॉक्स ऑफिस पर दोनों की कड़ी टक्कर होने वाली है। कंगना की फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने अच्छा खासा रिस्पॉन्स दिया है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने इस क्लैश पर खुलकर बात भी की थी। एक्ट्रेस के मुताबिक कोरोना महामारी के बाद किसी को भी सोलो रिलीज नहीं मिल पाई है। इसी के साथ उन्होंने कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें