फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबॉयकॉट के बाद भी Laal Singh Chaddha की हो रही धड़ाधड़ बुकिंग, दर्शक ने दिखाया 'खेल'

बॉयकॉट के बाद भी Laal Singh Chaddha की हो रही धड़ाधड़ बुकिंग, दर्शक ने दिखाया 'खेल'

Laal Singh Chaddha Advance Booking: लाल सिंह चड्ढा का सोशल मीडिया पर बॉयकॉट चल रहा है, इसके बाद भी जबरदस्त अडवांस बुकिंग दिखाई दे रही है। अब सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का दावा है कि बुकिंग फेक है।

बॉयकॉट के बाद भी Laal Singh Chaddha की हो रही धड़ाधड़ बुकिंग, दर्शक ने दिखाया 'खेल'
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 08 Aug 2022 12:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इसकी अडवांस बुकिंग के चर्चे हैं। रिपोर्ट्स थीं कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा साथ में रिलीज हो रही फिल्म रक्षाबंधन से अडवांस बुकिंग में आगे निकल चुकी है। कुछ साइट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक LSC के पहल दिन 74 लाख टिकट बिक गए थे। वहीं रक्षाबंधन के 67 लाख टिकट बिके थे। हालांकि कुछ ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनके मुताबिक, फिल्म लाल सिंह चड्ढा की फेक बुकिंग करवाई जा रही है। वहीं केआरके ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया था।


बुकिंग पैटर्न पर उठाया सवाल

केआरके ने ट्वीट किया था कि पीवीआर लाल सिंह चड्ढा का पार्टनर है इसलिए मल्टीप्लेक्स चेन की यह ड्यूटी है कि फेक बुकिंग दिखाए ताकि पहले दिन का बिजनस जबरदस्त आ सके। वहीं विजय पटेल नाम के सोशल मीडिया यूजर ने लाल सिंह चड्ढा की सीटों के बुकिंग पैटर्न पर सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा है कि क्या आप पैटर्न देख सकते हैं। यह कार्पोरेट बुकिंग है ताकि फिल्म नकली हाउसफुल दिख सके। उन्होंने स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिनमें हर शो में सेम पैटर्न में सीटों की बुकिंग है। 

पहले भी वायरल हुए ऐसे ट्वीट्स

दरअसल सीटों को फेक फुल दिखाने को अब बॉक्स ऑफिस मार्केटिंग टूल कहा जाता है। इससे लोगों पर साइकोलॉजिकल असर पड़ता है कि ज्यादा लोग यह फिल्म देख रहे हैं। दूसरा ज्यादा बिजनस की मार्केटिंग होती है। हीरोपंती फिल्म की रिलीज के वक्त भी सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट्स वायरल हुए थे। हीरोपंती की अडवांस बुकिंग पर एक ट्रेड ऐनालिस्ट के ट्वीट पर यूजर ने वीडियो शेयर करके इसे फेक बताया था। यहां क्लिक करके देखें ट्वीट

लाल सिंह चड्ढा की बुकिंग

वेब पोर्टल Sacnilk के मुताबिक पहले दिन लाल सिंह चड्ढा के मुंबई में 14.39 लाख, दिल्ली एनसीआर में 17.5 लाख, पुणे में 4.05 लाख, बंगलुरु में 5.14 लाख और चेन्नई में 5.92 लाख के टिकट बिक गए हैं। ये भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा Vs रक्षा बंधन: देखें एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार और आमिर खान में से कौन निकला आगे

epaper