DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  केआरके ने दिखाया CCTV फुटेज, बोले- तिजोरी से सारा कैश लेकर भाग गया चोर

मनोरंजनकेआरके ने दिखाया CCTV फुटेज, बोले- तिजोरी से सारा कैश लेकर भाग गया चोर

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Tue, 01 Jun 2021 10:59 AM
केआरके ने दिखाया CCTV फुटेज, बोले- तिजोरी से सारा कैश लेकर भाग गया चोर

सलमान खान से विवाद के बाद कमाल आर खान यानी केआरके अपने पोस्ट से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चोरी का एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है। उन्होंने दावा किया कि 29-30 मई की रात को उनके घर चोरी हुई। वीडियो में चोर उनके घर की सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। 

सीसीटीवी फुटेज किया शेयर
वीडियो में एक शख्स सीढ़ियों से चढ़ रहा है। उसने अपना मुंह ढका हुआ है। केआरके का कहना है कि शख्स खिड़की तोड़कर उनके घर में घुसा। जहां उसने लॉकर को तोड़कर सारा कैश लेकर फरार हो गया। 

रुपये लेकर फरार हुआ चोर
केआरके ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘बीती रात को यह शख्स मेरे घर में घुसा। उसने सेफ को तोड़ डाला और सारा कैश लेकर फरार हो गया। उम्मीद है मुंबई पुलिस जल्द ही उसे पकड़ लेगी।‘ 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

 

नाम लिए बिना लगाया आरोप
केआरके ने ट्वीट कर बिना नाम लिए सलमान खान पर आरोप लगाया कि उन्होंने ही इसे भेजा है। केआरके ने कहा कि ‘शायद गुंडा मुझे डराने की कोशिश कर रहा है लेकिन मैं किसी भी कीमत पर डरने वाला नहीं हूं। उन्हें मेरा घर तोड़ने दो।‘

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि केआरके का दावा है कि सलमान खान ने फिल्म 'राधे' के निगेटिव रिव्यू के लिए उन पर मानहानि का केस किया। लेकिन सलमान खान की लीगल टीम का कहना है कि केआरके मानहानि के केस की जो वजह बता रहे हैं, वह गलत है। केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है। 
 

संबंधित खबरें