DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MeToo: कृति सेनन का खुलासा, नाना पाटेकर और साजिद खान पर आरोप लगने के बाद 'हाउसफुल 4' के मेकर्स ने किया था ऐसा काम

kriti sanon

अभिनेत्री कृति सेनन  (Kriti Sanon) का कहना है कि जब ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) के निर्देशक साजिद खान और उनके सहयोगी कलाकार नाना पाटेकर पर ‘मी टू’ (Me Too) के आरोप लगे तो फिल्म की टीम ने बहुत तेजी से काम किया क्योंकि वह लोग नहीं चाहते थे कि इसका असर फिल्म पर पड़े। यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरने के बाद साजिद खान इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह लेखक फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया।

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया जिसके बाद नाना भी इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह अभिनेता राना दग्गूबाती ने ली। कृति ने पीटीआई को बताया ‘‘फिल्म आधी ही बनी थी और अचानक ही सब कुछ हो गया। लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कुछ अहम फैसले किये और बहुत ही बेहतर तरीके से स्थिति को संभाला। दो दिन से अधिक समय तक तो हमने लगातार शूटिंग की, काम रोका ही नहीं।

जानें क्या है बिहार PHED में सनी लियोनी के टॉप करने का पूरा मामला, एक्ट्रेस ने किया ट्वीट और जांच की तैयारी में विभाग

कृति सेनन ने बताया कि सभी कलाकारों... अक्षय कुमार, कृति खरबंदा, बॉबी दयोल, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े ने फिल्म पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित किया और इसका परिणाम एक बेहतरीन फिल्म के रूप में सामने आया। कृति ने बताया कि तय समय से एक दिन पहले ही काम पूरा हो गया। फिल्म एक बार बनती है लेकिन हमेशा के लिए बनती है। हम चाहते थे कि फिल्म का निर्माण अच्छी तरह हो और अन्य बातों का इस पर असर न पड़े। यही हुआ भी।

बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें खींचने को लेकर करीना कपूर ने कही ये बात

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है जिसके बाद नाना भी इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह अभिनेता राना दग्गूबाती ने ली। साथ ही यौन शोषण के आरोपों में घिरने के बाद साजिद खान इस फिल्म से अलग हो गए थे और उनकी जगह लेखक फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया। 

अजय देवगन को पसंद नहीं बेटी न्यासा को मिल रही मीडिया अटेंशन, कही ये बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kriti senon reacts on metoo allegations on nana patekar and sajid khan